A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य आकाश-श्वेता के प्री-इंगेजमेंट में पिंक साड़ी और बालों में गजरा लगाकर पहुंची आलिया भट्ट

आकाश-श्वेता के प्री-इंगेजमेंट में पिंक साड़ी और बालों में गजरा लगाकर पहुंची आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। लेकिन इस बार आलिया अपनी पिंक साड़ी और एथनिक लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

<p>alia bhatt</p>- India TV Hindi alia bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। लेकिन इस बार आलिया अपनी पिंक साड़ी और एथनिक लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया भट्ट को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री-एंगेजमेंट पार्टी में बिल्कुल नए अवतार में देखा गया। आलिया इस पार्टी में पिंक कलर की साड़ी और बालों में गजरा लगाकर पहुंची थी। आलिया की ये एथनिक लुक लोगों को काफी पसंद आया और देखते ही देखते ये सुर्खियां बन गई।

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट इंडस्ट्री की फैशनिस्टा के रूप में भी पॉपुलर हैं। फैशन के मामले में वह हमेशा अप टू डेट रहती हैं। रेड कार्पेट हो या कोई और इवेंट, उनके लुक को हमेशा फैशन इंडस्ट्री के लोग पसंद करते आए हैं। इस बार भी आलिया के लुक ने लोगों का दिल जीत लिया। 

इस साड़ी में आलिया भट्ट ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया 'पलट'। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट पार्टी के लिए आलिया ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने जुड़ा बनाया था, जिसमें उन्होंने गजरा लगाया हुआ था। लुक को पूरा करते हुए उन्होंने कानों में लंबे झुमके पहने। 

alia bhatt

आलिया भट्ट की यह खूबसूरत फोटो सामने आने के बाद उनके फैन्स ने एक के बाद एक तारीफों से भरे कॉमेंट करना शुरू कर दिए। किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा, तो किसी ने उन्हें क्लासी बताया। 

alia bhatt

बता दें, आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की बुधवार को मेहंदी सेरिमनी के बाद गुरुवार को प्री-एंगेजमेंट पार्टी रखी गई थी, जिसमें बॉलिवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा भी अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ इस पार्टी में शामिल हुईं। इस दौरान जहां निक सूट पहने दिखे वहीं प्रियंका लाली साड़ी पहने देसी लुक में नजर आईं। 

alia bhatt

{img-68264}

alia bhatt

alia bhatt

Latest Lifestyle News