A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Balenciaga ब्रांड के बैग के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, इसकी कीमत 1 लाख से भी ज्यादा

Balenciaga ब्रांड के बैग के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, इसकी कीमत 1 लाख से भी ज्यादा

आलिया भट्ट हाल में ही मुंबई के प्राइवेट प्लेन एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट। इस मौके में आलिया का खास अंदाज देखने को मिला। उन्होंने ग्रे कलर की टीशर्ट के साथ ब्लू जींस पहना हुआ था। जानें उनके बैग की कीमत।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे क्‍यूट एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट वर्तमान में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसके साथ-साथ आलिया अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियों में हैं। हाल में ही आलिया भट्ट एलिना एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं थीं। वह काफी स्टाइल लुक में नजर आईं। साथ में वह एक बैग लिए हुई थी। दिखने में तो ये सिंपल था लेकिन इसकी कीमत आपका होश उड़ा देगी। जानें इस बैग की कीमत...

आलिया भट्ट हाल में ही मुंबई के प्राइवेट प्लेन एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट। इस मौके में आलिया का खास अंदाज देखने को मिला। उन्होंने ग्रे कलर की टीशर्ट के साथ ब्लू जींस पहना हुआ था। इसके साथ ही व्हाइट स्नीकर्स के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं। इसके साथ ही आलिया से ब्लू कलर के सैडल बैग लिया हुआ था।

Souvenir Velvet Belt Bag

इस खूबसूरत से Souvenir Velvet Belt Bag की बात करें तो ये Balenciaga ब्रांड का था। कीमत की बात करें तो ये $1,604 में थी। जो कि भारतीय रुपए के अनुसार करीब 1 लाख 17 हजार रुपए का था।

Alia Bhatt

आलिया के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया जल्द ही ‘कलंक’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा काम कर रहे हैं। आलिया अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ में भी अहम किरदार निभा रही हैं। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Latest Lifestyle News