A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य आलिया भट्ट के इस गाउन की कीमत जान चकरा जाएगा आपका सिर

आलिया भट्ट के इस गाउन की कीमत जान चकरा जाएगा आपका सिर

अलिया भट्ट से महंगे ड्रेसेस पहनने का सभी लोगों का रिकार्ड तोड़ दिया है। अलिया हमेशा अपनी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में रहती है, लेकिन आइफा में इतने हॉट अवतार में दिख रही थी कि सभी की निगाहें उन्हीं में थी। ग्रीन कारपेट में अलिया अपने लुक के कारण अलग

ALIA BHATT- India TV Hindi ALIA BHATT

नई दिल्ली: बॉलीवुड डीवाज अपने फैशन के कारण हमेशा सुर्खियों में आते रहते है। उऩकी लक्ज़री लाइफ से सभी लोग काफी हद तक प्रेरित करता है। सभी उन्हें फॉलो पूरी मशक्कत के साथ करते है। (काजोल से लेकर प्रीती जिंटा तक, ऐसे इन हसीनाओं ने अपनी शादी में ढाया कहर)

सभी डीवाज टाइम-टाइम में अपनी लक्ज़री लाइफ की झलक दिखा देते है। फिर चाहें करीना के बेटे तैमूर के ब्रैंडेड शूज हो या फिर  ऑन-पॉइंट एयरपोर्ट स्टाइल के लिए जाने जाने वाले करण जौहर का टोट बैग हो।  लेकिन आप आइफा में अलिया भट्ट ने जो गाउन पहना उसकी कीमत जानकर आप फॉरेन ट्रिप पर जा सकते है। जी हां इस गाउन की इतनी कीमत है कि आपका सिर इसकी कीमत सुन चकरा जाएगा। (इन आसानी तरीकों से कोरियाग्राफर गणेश आचार्य ने 1 साल में घटाया 85 किलो वजन)

अलिया भट्ट से महंगे ड्रेसेस पहनने का सभी लोगों का रिकार्ड तोड़ दिया है। अलिया हमेशा अपनी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में रहती है, लेकिन आइफा में इतने हॉट अवतार में दिख रही थी कि सभी की निगाहें उन्हीं में थी। ग्रीन कारपेट में अलिया अपने लुक के कारण अलग ही नजर आ रही है।(सावन में मेंहदी के बिना महिला का श्रृंगार है अधूरा, देखे कुछ लेटेस्ट डिजाइन्स)

अलिया भट्ट से आइफा के मेन अवॉर्ड्स में फैशन डिजायनर जौहर मुराद के स्प्रिंग-समर 2017 कलेक्शन से लेकर गाउन पहना। जो कि स्ट्रैपलेस ब्लैक सिल्क, ट्यूल गाउन थ। जिसमें वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।

इस खूबसूरत गाउन पर क्रिस्टल्स और चिप्स का खूबसूरत काम था। सबसे बड़ी बात इसकी कीमत है। जिसे उन आप चकरा जाएंगे। इस खूबसूरत गाउन की कीमत थी 23,17,140 रुपए। जिससे आप फॉरेन ट्रिप के साथ-साथ न जाने क्या-क्या कर लेंगे।

अगली स्लाइड में देखे और तस्वीरे

Latest Lifestyle News