A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य करें इस टिप्स का यूज और पाएं सिर्फ 7 दिनों में दीपिका की तरह निखार

करें इस टिप्स का यूज और पाएं सिर्फ 7 दिनों में दीपिका की तरह निखार

अगर आप गोरा चेहरा पाना चाहते है। जिसके लिए आपने न जाने कितने उपाय अपनाएं. जानिए एक ऐसे घरेलू उपाय के बारे में। जिसका इस्तेमाल कर सिर्फ 7 दिन में निखरा चेहरा पाएं।

deepika padukone- India TV Hindi deepika padukone

नई दिल्ली: सुंदर दिखना और दूसरों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनना यकीन मानिए हर लड़की का सपना होता है। लड़कियां हर समय खुद को दूसरों की तुलना में ज्यादा खूबसूरत देखना चाहती हैं साथ ही उनकी चाहत यह भी है कि लोग उन्हें देखकर हमेशा ब्यूटीफुल ही कहे। यदि आप सांवली है तो आप अपनी किसी भी भी पार्टी में जाती है तो आप अपने को थोडा असंमज महसूस करते है जिससे कि आप अपने आपको को सबसे अलग रहने कि कोशिश करती है।

फैशन के होड़ में कई ऐसी चीजे होती हैं। जिसके कारण हम अच्छे खासे परेशान भी हो जाते हैं। एक तरफ भागदौड़ भरी जिंदगी। दूसरी तरफ हम खुद पर इतना ध्यान नहीं दे पाते है। जिसके कारण न जाने कितनी स्किन प्रॉब्लम शुरु हो जाती हैं। (चाहिए ग्लोइंग स्किन और शाइनी हेयर, तो फॉलो करें शहनाज़ हुसैन के ये टिप्स)

ग्लोइंग और दाग-धब्बे रहित त्वचा पाना हर किसी का ख्बाव होता है। इसके लिए लोग पार्लर जाकर महंगे फेशियल या स्किन क्लीनिक में जाकर ब्यूटी ट्रीटमेंट लेने से नहीं कतराते, लेकिन कभी-कभी इन ट्रीटमेंट्स के कुछ साइड इफेक्ट्स भी हो जाते हैं।

अगर आप गोरा चेहरा पाना चाहते है। जिसके लिए आपने न जाने कितने उपाय अपनाएं. जानिए एक ऐसे घरेलू उपाय के बारे में। जिसका इस्तेमाल कर सिर्फ 7 दिन में निखरा चेहरा पाएं।

इसके लिए हम नींबू का इस्तेमाल करें। नींबू सेहत के साथ-साथ सौंदर्य के लिए काफी फायदेमंद है। जानिए कैसे नींबू का इस्तेमाल कर निखरा चेहरा पा सकते है।

सबसे पहले एक नींबू ले उससे काटकर एक पीस लेकर उसका थोड़ा रस कम कर लें। इसके बाद इसमें थोड़ा नमक डालकर अच्छी तरह से गर्दन और चेहरे पर लगाएं। थोड़ी देर लगा रहने क बाद साफ पानी से धो लें। (बेड में जाने के 20 मिनट पहले करें ये काम, पाएं एक्सट्रा ग्लोइंग स्किन)

अगली स्लाइड में पढ़े पूरी विधि के बारें में

Latest Lifestyle News