A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अनुष्का शर्मा बनीं लाइफस्टाइल की ब्रांड एंबेस्डर

अनुष्का शर्मा बनीं लाइफस्टाइल की ब्रांड एंबेस्डर

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने लाइफस्टाइल महिला परिधानों के ब्रांड 'कोड' का एंबेस्डर चुना है। उन्होंने कहा कि यह ब्रांड उनकी फैशनेबल शैली को दर्शाता है। हाल ही में फिल्म

- India TV Hindi

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने लाइफस्टाइल महिला परिधानों के ब्रांड 'कोड' का एंबेस्डर चुना है। उन्होंने कहा कि यह ब्रांड उनकी फैशनेबल शैली को दर्शाता है। हाल ही में फिल्म 'एनएच-10' में नजर आईं अनुष्का ने कहा, "लाइफस्टाइल की कंपनी 'कोड' शहरी महिलाओं के फैशन की आकांक्षाओं को भली भांति समझती है। स्टाइल के बारे में मेरा खुद का मानना है कि परिधान आरामदायक और फैशनेबल हों और यही सोच इस कंपनी की है।"

'कोड' पर प्रकाश डालते हुए अनुष्का ने लाइफस्टाइल के स्प्रिंग समर कलेक्शन के लिए विज्ञापन शूट कर लिया है और यह इस माह के अंत तक जारी हो सकता है। अनुष्का को स्टाइलिश अवतार में दिखाकर कंपनी का लक्ष्य अपनी टैगलाइन 'क्रिएट योर कोड (अपना कोड खुद बनाएं)' पर बल देना है।

लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक कबीर लुंबा ने कहा, "अनुष्का ने अपने दृढ़ व्यक्तित्व और अपनी बिल्कुल निजी शैली के साथ कंपनी के ब्रांड को आत्मसात किया है। उन्हें ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर अपने साथ जोड़कर हम बहुत उत्साहित हैं।"

 

Latest Lifestyle News