A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बिपाशा बसु ने रैंप पर बिखेरे जलवे, मॉडलिंग को क्यों बताया गंभीर पेशा

बिपाशा बसु ने रैंप पर बिखेरे जलवे, मॉडलिंग को क्यों बताया गंभीर पेशा

बिपाशा बसु लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। हालांकि अक्सर उन्हें पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अवार्ड शोज और इवेंट्स के दौरान देखा जाता है। हालांकि बिपाशा ने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है।

bipasha basu- India TV Hindi bipasha basu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। हालांकि अक्सर उन्हें पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अवार्ड शोज और इवेंट्स के दौरान देखा जाता है। हालांकि बिपाशा ने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है। बता दें कि बिपाशा ने अभिनय जगत में सफतला हासिल करने से पहले मॉडलिंग में खूब नाम कमाया है। लेकिन अब उनका कहना है कि मॉडलिंग अब गंभीर और चुनौतीपूर्ण पेशा बन गया है।

बिपाशा बसु से मॉडलिंग में आए बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह गंभीर व्यवसाय बन गया है। इस क्षेत्र में हमेशा बेहतरीन लोगों की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह एक चुनौतीपूर्ण पेशा है। जो लोग प्रवेश कर रहे हैं, उनके लिए स्वास्थ्य देखभाल, सही खाना और फिट रहना आवश्यक है।" गौरतलब है कि बिपाशा ने हाल ही में करिश्मा और दीपा सोंधी के संग्रह 'रसभरी' के लिए वॉक किया।

लाल रंग का लहंगा और ब्लाउज पहने बिपाशा राजधानी में लौटने से बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली वापस आकर खुश हूं। मेरा मॉडलिंग के दिनों वाला अहसास तरोताजा हो गया।" बता दें कि फिल्मों से दूर रहने के बावजूद बिपाशा सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Latest Lifestyle News