A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पिंक साड़ी ने कंगना की ब्यूटी में लगा दिए चार चांद, आप भी देखें तस्वीरें

पिंक साड़ी ने कंगना की ब्यूटी में लगा दिए चार चांद, आप भी देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाक बात रखने के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। एक बार फिर से कंगना अपनी फैशन की वजह से सुर्खियों में है। हाल ही में कंगना को एक शो के दौरान पिक साड़ी में देखा गया जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं थी।

<p>कंगना रनौत</p>- India TV Hindi कंगना रनौत

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाक बात रखने के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। एक बार फिर से कंगना अपनी फैशन की वजह से सुर्खियों में है। हाल ही में कंगना को एक शो के दौरान पिक साड़ी में देखा गया जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं थी।

बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ना सिर्फ बातों में बल्‍कि फैशन के मामले में भी काफी बिंदास हैं। दमदार एक्‍टिंग और खूबसूरत लुक्‍स के अलावा उनका स्टाइल और फैशन सेंस सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं रहता। वह एक ऐसी एक्‍ट्रेस है जिन्‍हें ना तो एयरपोर्ट पर साड़ी पहने में दिक्‍कत है और ना ही अपने आउटफिट्स रिपीट करने में परेशानी।

कंगना कुछ भी पहन लें हमेशा अच्‍छी ही लगती हैं और अगर बात साड़ी पहनने की हो तो उनके स्टाइल स्टेटमेंट का कोई मैच नहीं। हाल ही में कंगना को एक इवेंट पर पिंक साड़ी पहने हुए स्‍पॉट किया गया। कंगना कि यह गुलाबी साड़ी उनके ग्रेस और एलिगेंस में चार-चांद लगा रही थी। यहां देखें कंगना रनौत का यह साड़ी लुक।

कंगना रनौत

एक ओर जहां अधिकतर लड़कियां साड़ी पहनने से बचती हैं, वहां कंगना अक्‍सर साड़ी में ही नजर आती हैं। इस खास मौके पर भी कंगना ने साड़ी पहनना ही ठीक समझा। उनके साड़ी का रंग सावन के मौसम के हिसाब से बिल्‍कुल परफेक्‍ट था। 

Image Source : Instagramकंगना रनौत

इस साड़ी में कंगना काफी कम्फर्टेबल दिख रही थीं। उन्‍होंने पिंक प्रिंटेड साड़ी के साथ उसी से मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ था। साड़ी के साथ उन्‍होंने गले में पर्ल नेकलेस पहना था। उन्‍होंने अपने लुक को कंप्‍लीट करने के लिए मिनिमम मेकअप के साथ पैरों में गोल्डन हील्स पहनी हुई थी। कंगना का यह लुक काफी इंप्रेसिव था जिसे किसी भी मौके पर ट्राई किया जा सकता है। 

Latest Lifestyle News