A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एक बार फिर करीना कपूर हुई HIT, अवार्ड की रात साड़ी पहन ढाया कहर

एक बार फिर करीना कपूर हुई HIT, अवार्ड की रात साड़ी पहन ढाया कहर

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर अपनी फिटनेस और स्टाइल के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है। फिर चाहें वह रैंप हो या फिर पार्टी। अपनी एक खास जगह बना ही लेती है। एक बार फिर करीना कपीर ने साड़ी पहनकर कहर ढाया, देखे खूबसूरत तस्वीरें...

Kareena Kapoor- India TV Hindi Kareena Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर अपनी फिटनेस और स्टाइल के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है। फिर चाहें वह रैंप हो या फिर पार्टी। अपनी एक खास जगह बना ही लेती है।

कुछ ही दिनों पहले करीना कपूर ने कार्तिक आर्यन के साथ मनीष मल्होत्रा के डिजायन किए हुए ड्रेसेस में नजर आई थी। जिसमें वह खूबसूरत ग्रे कलर के लहंगे में नजर आई। उस फैशन शो में वह काफी पतली नजर आ रही थी। जिसके कारण उनके फैंस अच्छे खासे नजर आए थे। लेकिन हाल में ही करीना कपूर बहुत ही खूबसूरत नजर आई। वह लोकमत अवॉर्ड में डिजायनर मसाबा गुप्ता की डिजायन की हुई रानी पिंक और यैलो कलर की साड़ी में दिखीं।

करीना की साड़ी के बॉर्डर पर कलश की आकृति बनी हुई थी। ज्वैलरी में पोनीटेल और छोटी सी बिंदी लगाएं हुए थी। जो कि उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा था। इस मसाबा गुप्ता के साड़ी लुक को स्टाइलिस्ट तान्या गारवी ने स्टाइल किया है।

आपको बता दें कि इस अवॉर्ड से पहले करीना कपूर बैंगलोर इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड में डिज़ाइनर लेबल रॉ मैंगो की साड़ी में दिखीं थीं। इसम साड़ी के साथ करीना ने हाई नेक ब्लाउज और बन में थीं।

आपको बता दें कि फैशन डिजायनर मसाबा गुप्ता 14 अप्रैल को होने वाले हॉनकॉंग में अपने कल्केशन को पेश करेगा। इस बारें में इन्होंने सोशल मीडिया में बताया।

Latest Lifestyle News