A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Pics: अपने पिता प्रकाश पादुकोण का बर्थडे सेलीब्रेट कर वापस आईं दीपिका, एयरपोर्ट में दिखीं स्टाइलिश

Pics: अपने पिता प्रकाश पादुकोण का बर्थडे सेलीब्रेट कर वापस आईं दीपिका, एयरपोर्ट में दिखीं स्टाइलिश

दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण का बर्थ डे मनाकर बैंग्लौर से वापस आ गई है। इसी दौरान वह एयरपोर्ट पर नजर आईं। सबसे बड़ी बात है कि वह एयरपोर्ट लुक में कैसी दिख रही थीं। प्यारी सी स्माइल के साथ वह कैमरे में कैद हुई। देखे तस्वीरें...

Deepika Padukone at airport look- India TV Hindi Deepika Padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी मुस्कान से हर किसी का दिल चुरा लेती है। वहीं उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाएं वो भी कम है। इतना ही नहीं हमेशा अपने ड्रेसेस को चुनना उन्हें एक अलग ही स्टाइल देता है।

दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण का बर्थ डे मनाकर बैंग्लौर से वापस आ गई है। इसी दौरान वह एयरपोर्ट पर नजर आईं। सबसे बड़ी बात है कि वह एयरपोर्ट लुक में कैसी दिख रही थीं। प्यारी सी स्माइल के साथ वह कैमरे में कैद हुई।

Deepika Padukone

एयरपोर्ट लुक में दीपिका ने यैलो कलर की ओवरसाइज शर्ट के साथ डेनम पहना हुआ था। इसके साथ ही बूट पहनकर अपने लुक को पूरा किया। वह बैंग्लौर से वापस आ गई है।

Deepika Padukone

इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें तेजी से फैल रही है। माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Deepika Padukone

Latest Lifestyle News