A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Lakme Fashion Week 2019: जब एक-दूसरे का हाथ थाम रैंप पर चले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, थम गई सभी की निगाहें

Lakme Fashion Week 2019: जब एक-दूसरे का हाथ थाम रैंप पर चले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, थम गई सभी की निगाहें

फरहान जल्द ही 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में दिखाई देंगे। इसमें प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar at Lakme Fashion Week 2019- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Farhan Akhtar and Shibani Dandekar at Lakme Fashion Week 2019

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar at Lakme Fashion Week 2019: बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इंड्स्ट्री के हॉट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था और इंस्टाग्राम पर अक्सर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ये जोड़ी लैक्मे फैशन वीक में हाथों में हाथ डालकर रैंप पर वॉक करती नज़र आई। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

फरहान और शिबानी की LFW की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों पायल सिंघल के शोस्टोपर्स बने थे। ये कपल रैंप पर एथनिक और बोहो लुक में दिखाई दिया। दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने थे। 

शिबानी हैवी ईयररिंग्स, स्लीक मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में नज़र आईं तो फरहान प्रिंटेड कुर्ता-पजामा में हैंडसम लग रहे थे। इसके साथ उन्होंने दुपट्टा भी कैरी किया था। हालांकि, सभी का ध्यान फरहान के जूतों पर भी किया, क्योंकि एथनिक लुक के साथ उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पहने थे।

रैंप पर चलते वक्त ये लव बर्ड्स बेहद प्यारे लग रहे थे। दोनों एक-दूसरे को देखकर प्यार भरी मुस्कान भी दे रहे थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द ही 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में दिखाई देंगे। इसमें प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

Also Read:

फेडरेशन ने मीका सिंह से हटाया बैन, प्रेस कॉन्फ्रेंस में झुंझलाकर सिंगर ने दिया ये बयान

Confirmed: 'निकम्मा' से फिल्मों में वापसी कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म​

Latest Lifestyle News