A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य जाह्नवी कपूर को इस लहंगे में देखकर बढ़ जाएंगी आपकी धड़कनें, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

जाह्नवी कपूर को इस लहंगे में देखकर बढ़ जाएंगी आपकी धड़कनें, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है साथ ही यह फिल्म अभी तक की बड़ी हिट रही है। लेकिन साथ ही साथ वह एक खास वजह से भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह है उनका ड्रेसिंग स्टाइल।

<p>jhanvi kapoor</p>- India TV Hindi jhanvi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है साथ ही यह फिल्म अभी तक की बड़ी हिट रही है। लेकिन साथ ही साथ वह एक खास वजह से भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह है उनका ड्रेसिंग स्टाइल। यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि जाह्नवी अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हमेसा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्म धड़क से लेकर प्रमोशन तक उन्हें बिल्कुल देसी अंदाज में देखा गया जिसमें वह खूबसूरत दिखने के साथ-साथ ग्लैमरस अवतार में भी नजर आ रहीं थी। लहंगा में जाह्नवी का देसी लुक काफी काबिले तारिफ था। जाह्नवी का देसी लुक लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया कि यह फैशन ट्रेंड का हिस्सा बन गया। शादियों में जाह्नवी के लहंगा का डिजाइन छाया रहा। आज हम आपको जाह्नवी के ऐसे ही लहंगे की डिजाइन के बारे में बताएंगे जिसे देखकर आप भी एक बार पहनने का सोच सकते हैं।

जाह्नवी कपूर के लहंगे की ऐसी तस्वीरें जो आपको दीवाना बना दें:-

जाह्नवी की पिंक क्रॉप टॉप लहंगा विद जैकेट

जाह्नवी को पिंक क्रॉप टॉप में देखा गया। साथ ही उसके ऊपर उन्होंने लंबा सा जैकेट डाला था। साथ ही साथ झुमका और चुरियां भी डाली थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी।(सगाई के बाद यूएस में प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस मना रहे हैं पहला वेकेशन, इस ड्रेस की कीमत केवल 11 हजार)

ब्लैक लहंगा

जाह्नवी का यह ब्लैक लहंगा बी टाउन में काफी सुर्खियों में रहा। अनामिका खन्ना ने इस लहंगा को डिजाइन किया था। इस लहंगा पर हेवी फ्लोरल एंब्रॉडरी की गई थी।(दीपिका पादुकोण गॉर्जियस अंदाज में एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, इस कॉटन कुर्ता की कीमत 7500 रुपए)

पिंक एंड ब्लू लहंगा

जाह्नवी इस पिंक और ब्लू लहंगा के मिक्चर में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। यह लहंगा नचिकेत भार्वे द्वारा डिजाइन किया गया था।

फॉक्स फर लहंगा
अगर आपको लहंगा में भी मॉर्डन दिखना है तो मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा से बेस्ट कुछ नहीं हो सकता है। यह ग्रे पल्म लहंगा में जाह्नवी काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

कैंडी क्रश लहंगा
सोनम कपूर की शादी पर जाह्नवी को इस अंदाज में देखा गया। जाह्नवी ने मल्टी कलर फ्लॉवर प्रिंट का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

Latest Lifestyle News