A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बहन जाह्नवी के नक्शे कदम पर खुशी कपूर, स्टाइल देखकर हो जाएंगे कायल

बहन जाह्नवी के नक्शे कदम पर खुशी कपूर, स्टाइल देखकर हो जाएंगे कायल

श्री देवी की दोनों बेटियां जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर दोनों एक दूसरे से कम नहीं हैं। जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया साथ ही अपने फैशन सेंस की वजह से वह आए दिन वह सुर्खियों में रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ खुशी कपूर की स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वह किसी डीवा से कम नहीं हैं।

<p>खुशी कपूर</p>- India TV Hindi खुशी कपूर

नई दिल्ली: श्री देवी की दोनों बेटियां जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर दोनों एक दूसरे से कम नहीं हैं। जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया साथ ही अपने फैशन सेंस की वजह से वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ खुशी कपूर की स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वह किसी डीवा से कम नहीं हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि जाह्नवी कपूर को छोड़कर आखिर खुशी की बात क्यों हो रही है तो चलिए आपको बता दें कि खुशी ने न बॉलीवुड में डेब्यू किया और उनको देखकर ऐसा फिलहाल लग भी नहीं रहा कि वह बॉलीवुड में एंट्री करने की सोच रही हैं लेकिन बदलते समय के साथ खुशी कपूर के स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव हुए हैं। बर्थ डे पार्टी से लेकर किसी फंक्शन में आप खुशी को बिल्कुल अलग अंदाज में देख सकते हैं। हाल ही में खुशी कपूर को मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये हुए ड्रेस में देखा गया जिसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह किसी ''फैशनिस्टा'' से कम नहीं है। आपको आज खुशी कपूर की कुछ ऐसी तस्वीर दिखाएंगे जिसे देखकर आप जान जाएंगे कि वह किसी डिवा से कम नहीं है।

मनीष मल्होत्रा के पार्टी में खुशी कपूर नें सिम्मरी गोल्डन कलर की मीनी वन पीस ड्रेस में देखा गया। जो जिवागो ने डिजाइन किया था। यह एक रैप ड्रेस था जो सोल्डर के पास पैडेड था। इस ड्रेस में खुशी बहुत ही ग्लैमरस लग रहीं थी साथ ही उनकी सैंडल की बात करें तो उन्होंने रेड-ब्लैक स्ट्रैपी हिल्स पहना था।

खुशी कपूर

अपनी घर की शादी में खुशी को लहंगा में देखा गया लेकिन यह आम लहंगा के मुकाबले बिल्कुल अलग था। इस लहंगा को डिजाइन किया था फाल्गुनी एंड शेन पिकॉक। यह लहंगा बिल्कुल ही अलग था क्योंकि लहंगा के ब्लाउज में शर्ट डिजाइन के पैटर् थे। इस ड्रेस में खुशी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

खुशी कपूर

अपनी बड़ी बहन जाह्नवी के मूवी प्रमोशन के दौरान खुशी को खास तरह के पिंक फ्रॉक में देखा गया। इस पिंक फ्रॉक को सचीन और बाबी ने डिजाइन किया था। राउंड गले का यह फ्रॉक में खुशी काफी खूबसूरत लग रहीं थी।

एक फैशन शो के दौरान खुशी ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ शीर ड्रेस पहना था। और इसके ऊपर जो उन्होंने मेकअप किया उसमें वह किसी मॉडल से कम नहीं लग रहीं थीं।

खुशी कपूर

अंबानी की पार्टी में खुशी कपूर को अलग अंदाज में देखा गया। इस पार्टी के दौरान उन्हें क्रॉप टॉप और स्कर्ट में देखा गया जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

Latest Lifestyle News