A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी बनी इस फैशन शो की स्पॉटलाइट, ग्लैमरस लुक में नजर आईं सैफ अली खान की बेटी सारा

श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी बनी इस फैशन शो की स्पॉटलाइट, ग्लैमरस लुक में नजर आईं सैफ अली खान की बेटी सारा

मनीष मल्होत्रा के इस फैशन शो में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की। लेकिन सभी निगाहें कुछ फेसम स्टार किड्स में ही जाकर टिक गई है। इसमें श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा खान थी। यह सभी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजायन किए हुए आउटफिट्स में नजर आईं।

Janhvi khushi ishaan and sara ali khan - India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Janhvi  khushi ishaan and sara ali khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बुधवार को फेमस फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंपवॉक किया। शो-स्टापर बनें कटरीना और सलमान ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं। मनीष मल्होत्रा के इस फैशन शो में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की। लेकिन सभी निगाहें कुछ फेसम स्टार किड्स में ही जाकर टिक गई है। इसमें श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा खान थी। यह सभी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजायन किए हुए आउटफिट्स में नजर आईं।

आपको बता दें कि  मनीष मल्होत्रा ने बुधवार को Haute Couture 2018 का आयोजन किया था। जाह्नवी, ईशान और खुशी की हर तरफ तारीफ की जा रही है।

जहां जाह्नवी कपूर स्काई ब्लू कलर के एंब्राइड्री लंहगा के साथ इंब्राइड्री ट्रांसपेरेंट ब्लाउज में नजर आईं। उनका यह बोल्ड अंदाज हर किसी को काफी पसंद आया। इसके साथ ही कानों में जरकन लगें बड़े-बड़े ईयररिंग्स के साथ इमोकी आइज में नजर आईं। वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

वहीं खुशी कपूर सिल्वर कलर के गाउन में नजर आईं। वह भी बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने खूबसूरत गाउन के साथ गोल्डन जरकन लगे बेल्ट और हाथों में सिल्वर जरकन लगा बेसलेट पहना हुआ था।

फिल्म 'धड़क' के स्टार ईशान खट्टर भी इस शो में शामिल हुए। उन्होंने व्हाइट कुर्ता-पयजामा के साथ महरुन कलर के ओवरकोट में नजर आएं।

वहीं सारा खान की बात करें तो वह भी अपने स्टाइल से हर किसी को अपना दिवाना बना रही थी। उन्होंने ग्रे कलर के गोल्डन एंब्राइंडी लगे लंहगा के साथ स्टाइलिश ब्लाउज लिया हुआ था। इसके साथ ही कानों में लंबे-लंबे ईयररिंग्स में नजर आईं। वह भी अपनी अदाओं से हर हर किसी को दिवाना बना रही थी।  

इस खास मौके में मंदिरा बेदी, भूमि पेडनेकर, लूलिया, मानुषी छिल्लर, आथिया शेट्टी आदि सेलिब्रेटी भी नजर आईं।

Image Source : yogen shahmanish malhotra fashion show

Latest Lifestyle News