A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Dhadak Promotions: पापा बोनी कपूर के साथ ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं जाह्नवी कपूर, कैजुअल लुक में नजर आएं ईशान

Dhadak Promotions: पापा बोनी कपूर के साथ ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं जाह्नवी कपूर, कैजुअल लुक में नजर आएं ईशान

हाल में ही जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन के लिए मुंबई के sun n sand होटल में पहुंचे थें, जहां जाह्नवी ट्रेडिशनल लुक में दिखीं। जाह्नवी कपूर ने के साथ उन्के पापा बोनी कपूर भी मौजूद थे। देखें तस्वीरें..

jhanvi kappor and ishaaan khatter in dhadak promotion- India TV Hindi jhanvi kappor and ishaaan khatter

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म 'धड़क' से बॉलीवु़ड में एंट्री करने जा रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी और ईशान खट्टर जोर-शोर से लगे हुए है। प्रमोशन के लिए जाह्नवी को जहां कही भी स्पॉट किया जा रहा है। वहां पर उनके लुक्स की तारीफ जरुर की जा रही है। चाहे फिर वह एयरपोर्ट लुक हो या फिर प्रमोशन लुक। उनके ट्रेडिशनल और ग्लैमरल लुक दोनों की खूब तारीफें हो रही हैं।

जिस तरह जाह्नवी का फैशन सेंस है वो काबिले तारीफ है। उनका मेकअप और लुक ऐसे होता है कि बॉलीवुड के बड़ी-बड़ी डीवाज को आसानी से टक्कर दे रहीं है। हाल में ही प्रमोशन के दौरान बेहतरीन लुक में दिखी। जिसे देखकर उनके ऊपर सभी की आंखे टिकी रही।

हाल में ही जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन के लिए मुंबई के sun n sand होटल में पहुंचे थें,  जहां जाह्नवी ट्रेडिशनल लुक में दिखीं। जाह्नवी कपूर ने के साथ उन्के पापा बोनी कपूर भी मौजूद थे।

Boney kapoor

इस प्यारे से लुक में जाह्नवी कपूर ने व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लू कलर की लॉग स्कर्ट पहना हुआ था। इसके साथ पौनी हेयर स्टाइल के साथ कानों में झुमके साथ अपने लुक को पूरा किया।

जाह्नवी कपूर ने यह आउटफिट्स Label Anushree कलेकक्शन से था। आप चाहें तो आप भी यहां से खरीद सकती हैं।

वहीं ईशान खट्टर की बात करें, तो वह कैज्यूल लुक में नजर आएं। उन्होंने पीच कलर की टी-शर्ट के ऊपर जैकेट और जींस में नजर आएं।

ishaan khatter

Latest Lifestyle News