A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य फेस्टिवल सीजन में दिखना है स्टाइलिश, तो फॉलो करें कल्कि कोचलिन के ये टिप्स

फेस्टिवल सीजन में दिखना है स्टाइलिश, तो फॉलो करें कल्कि कोचलिन के ये टिप्स

कल्कि ने कहा कि जाहिर तौर पर मुझे त्योहार का मौसम और इसका जोश व उत्साह बेहद पसंद है। इसका जश्न मनाने का अपना अलग आकर्षण है। लोग साथ आते हैं और खुशी व आनंद फैलाते हैं। इन टिप्स से खुद को बनाएं स्टाइलिश और पाएं ग्लोइंग स्किन..

kalki koeechlin- India TV Hindi kalki koeechlin

नई दिल्ली: अभिनेत्री कल्कि कोचलिन को त्योहारों का मौसम बेहद पसंद है क्योंकि उनका मानना है कि इसका एक अलग ही आकर्षण होता है। इस दौरान वह मैचिंग गहनों के साथ पारंपरकि या सेमी ट्रेडीशनल कपड़े पहनने का आनंद लेती हैं। कल्कि ने ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "जाहिर तौर पर मुझे त्योहार का मौसम और इसका जोश व उत्साह बेहद पसंद है। इसका जश्न मनाने का अपना अलग आकर्षण है। लोग साथ आते हैं और खुशी व आनंद फैलाते हैं। इस दौरान मैं कुछ बेहतरीन एथनिक व पुरानी शैली के आभूषणों के साथ पारंपरिक व सेमी ट्रेडीशनल कपड़े पहनना पसंद करती हूं।"

उन्होंने कहा, "हालांकि, जब मेकअप की बात आती है तो मैं इसे डार्क काजल, मस्कारा और लाल लिपिस्टक के साथ नैचुरल रखना पसंद करती हूं।"

जिलेट वीनस ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर कल्कि ने त्योहारों के दौरान खूबसूरत दिखने संबंधी कुछ ये सुझाव दिए हैं

  • मकदार व फ्लॉलेस स्किन के लिए चेहरे को साफ करना बेहद जरूरी है। इसके लिए अच्छी कंपनी का क्लींजर या जेल या फोम वाला फेसवॉश इस्तेमाल करें। मैं चेहरे पर जमी गंदगी व धूल के कणों को हटाने के लिए रोजाना कम से कम तीन बार क्लींजर का इस्तेमाल करती हूं।
  • मैं अनचाहे बालों को हटाने के लिए पार्लर में समय बर्बाद करना पसंद नहीं करती । हानिकारक क्रीम्स और दर्द भरे वैक्सिंग से दूर रहना अच्छा है। मैं शेविंग करना पसंद करती हूं क्योंकि यह दर्द रहित होता है। आमतौर पर मैं इसे नहाने के बाद करती हूं और जेल बार वाले (2 इन 1) रेजर का इस्तेमाल करती हूं जो त्वचा को सौम्य बनाए रखता है।

ये भी पढ़ें:

 

अगली स्लाइड में पढ़ें और टिप्स के बारें में

Latest Lifestyle News