A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 3 अगस्त से शुरू होने वाली Vogue Wedding Show का चेहरा होंगी कंगना रनौत

3 अगस्त से शुरू होने वाली Vogue Wedding Show का चेहरा होंगी कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत आगामी द वोग वेडिंग शो (वीडब्ल्यूएस) के छठे संस्करण का चेहरा होंगी। कंगना ने आईएएनएस को बताया, "वोग वेडिंग शो के छठे संस्करण का चेहरा होना पूरी तरह से अविश्वसनीय है। सभी पोशाकों और आभूषणों के साथ शूटिंग करने में मजा आया।" 

<p>kangana ranaut</p>- India TV Hindi Image Source : PTI kangana ranaut

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत आगामी द वोग वेडिंग शो (वीडब्ल्यूएस) के छठे संस्करण का चेहरा होंगी। कंगना ने आईएएनएस को बताया, "वोग वेडिंग शो के छठे संस्करण का चेहरा होना पूरी तरह से अविश्वसनीय है। सभी पोशाकों और आभूषणों के साथ शूटिंग करने में मजा आया।"

तीन अगस्त से शुरू होने वाली तीन दिवसीय प्रदर्शनी यहां ताज पैलेस होटल में होगी। इस दौरान अनीता डोंगरे, मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची मुखर्जी, तरुण तहिलियानी, गौरव गुप्ता और राहुल मिश्रा जैसे देश के बड़े डिजाइनर मौजूद होंगे। 

आापको बता दें कि कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका में बीजी हैं जिसमें वह लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। आजादी की पहली लड़ाई के दौरान अंग्रेजों संग लड़ाई में 18 जून, 1958 को उनकी मौत हो गई थी।

कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा,'आजादी की पहली जंग की हीरोइन, देशभक्ति और स्वाभिमान की मिसाल' बता दें कि रानी लक्ष्मीबाई का नाम मणिकर्णिका था। उन्हें प्यार से मनु बाई कहा जाता था। झांसी के राजा गंगाधर राव नेवालकर संग शादी के बाद उनका नाम लक्ष्मी बाई पड़ा। पिछले साल मई में फिल्म को वाराणसी में लॉन्च किया गया था जहां लक्ष्मीबाई का जन्म हुआ था।

 

Latest Lifestyle News