A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Cannes 2018: रेट्रो लुक के बाद एक बार फिर कंगना रनौत ने चलाया अदाओं का जादू, देखें तस्वीरें

Cannes 2018: रेट्रो लुक के बाद एक बार फिर कंगना रनौत ने चलाया अदाओं का जादू, देखें तस्वीरें

कांस फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल में रेट्रो लुक बाद एक बार फिर बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने रेड कार्पेट में अपना जलवा बिखेरा। कंगन रनौत ने भी जुहैर मुराद के ब्राइडल कलेक्शन से ही बैकलेस गाउन पहना। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

Kangana Ranaut cannes film festival- India TV Hindi Kangana Ranaut

नई दिल्ली: कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल में रेट्रो लुक बाद एक बार फिर बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने रेड कार्पेट में अपना जलवा बिखेरा। कंगन रनौत ने भी जुहैर मुराद के ब्राइडल कलेक्शन से ही बैकलेस गाउन पहना। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

Kangana Ranaut

कांस के पहने दिन कंगना रनौत ने सब्यासाची द्वारा डिजायन की हुई ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थीं। जो कि 70वीं सदी के लुक में नजर आई। जो कि अभिनेत्री साधना और आशा पारेख की याद दिलाता है। वहीं दूसरे दिन भी रेड कार्पेट में कंगना ने अपना जलवा दिखाया।

इस बैकलेस एब्राइडी से भरे गाउन में काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

'क्वीन' की अभिनेत्री पहली बार कांस समारोह में पहुंची हैं। वह ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, जो अपने वैश्विक मंच वीवे ली सिनेमा के माध्यम से सिनेमाई उत्कृष्टता का जश्न मना रहा है। यह ब्रांड कांस में वार्षिक आधिकारिक उत्सव पार्टनर रहा है और इस साल कान्स फिल्म समारोह में भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए ब्रांड ने कंगाना चुना।

Latest Lifestyle News