Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य तैमूर-सैफ के साथ मालदीव में ऐसे एंजॉय कर रही हैं करीना, इस जैकेट की कीमत चकरा देगी आपका सिर

तैमूर-सैफ के साथ मालदीव में ऐसे एंजॉय कर रही हैं करीना, इस जैकेट की कीमत चकरा देगी आपका सिर

मालदीव में वीकेशन एंजॉय कर रही करीना पिंक कलर की बिकनी में नजर आईं। जिसमें उनकी पिट बॉडी साफ नजर आ रही है। इसके साथ करीना ने ऊपर से प्रिंटेड कीमोनो डाल रखा है। जानिए इसकी कीमत।

Kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Kareena kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों पति सैफ अली खान और बेटे के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे है। सबसे हैप्पी कपल इन दिनों मालदीव के मौसम का पूरा मजा ले रहा है। करीना के साथ-साथ सैफ और तैमूर की तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसके अलावा करीना-सैफ के साथ सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। जिनकी भी तस्वीरें इंटरनेट में काफी वायरल है।

करीना कपूर की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया में आग का काम किया है। जी हां मालदीव में वीकेशन एंजॉय कर रही करीना पिंक कलर की बिकनी में नजर आईं। जिसमें उनकी पिट बॉडी साफ नजर आ रही है। इसके साथ करीना ने ऊपर से प्रिंटेड कीमोनो डाल रखा है। वहीं सैफ अली खान ने नेवी ब्लू शार्ट्स के साथ टी शर्म पहनी हुई है। सैफ ने हैट पहन रखी है, जिसपर रेड रुमाल उन्हें फंकी लुक दे रहा है।  (करीना के लाडले तैमूर की शरारती अंदाज की तस्वीरें वायरल, सिंपल सी टी शर्ट की कीमत 1500 रुपए )

करीना हमेशा मंहगी एक्ससेरजी और ड्रेसेस के लिए जानी जाती है। उनकी हर एक आउटफिट्स की कीमत लाखों में होती है लेकिन बिकनी के ऊपर जो प्रिटेंट कीमीनो पहन रखा है। उसकी बात करें तो यह HM ब्रांड है।

Image Source : HMHM Kimono

जिसकी कीमत $49.99 यानी की मात्र कीमत 3600 रुपए है। जी हां चकरा गए न। लेकिन ये सच है। (दीपिका पादुकोण गॉर्जियस अंदाज में एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, इस कॉटन कुर्ता की कीमत 7500 रुपए)

सोहा ने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें सारे फैमिली मेंबर्स स्विमिंग पूर में नजर आ रहे हैं। कुणाल की गोद में इनाया है और सैफ ने अपनी गोद में तैमूर को ले रखा है। इसके अलावा और भी कई तस्वीरें है सोशल मीडिया में काफी वायरल है।

Latest Lifestyle News