A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य OMG! 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर ने पहनी 25 साल पुरानी ड्रेस

OMG! 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर ने पहनी 25 साल पुरानी ड्रेस

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म शूट होने से पहले प्रैक्टिस का है। आपको बता दें कि इस वीडियों में करीना कपूर दुल्हन बनी हुई है। वह दुल्हन के लिबास में एक ऑफ शोल्डर ब्लाउज लाइट यौलो कलर का पहना है। आपको बता दें कि यह ब्लाउज 25 साल पुराना है।

Kareena kapoor veere di wedidng- India TV Hindi Kareena kapoor

नई दिल्ली: करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की फिल्म वीरे दी वेडिंग सिनोमा घरों में 1 जून को रिलीज हो गई है। जो कि 2 दिन में 12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं इस फिल्म का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म शूट होने से पहले प्रैक्टिस का है। आपको बता दें कि इस वीडियों में करीना कपूर दुल्हन बनी हुई है। वह दुल्हन के लिबास में एक ऑफ शोल्डर ब्लाउज लाइट यौलो कलर का पहना है। आपको बता दें कि यह ब्लाउज 25 साल पुराना है।

इस वीडियो में करीना ऑफ शोल्डर ब्वलाइड के साथ लाइट यैलो कलर का लंहगा और हाथ में चूड़ा और कलीरे पहने हुए हैं। इस ड्रेस को अबु जानी और संदीप खोसला ने डियाजन किया है।

इन फैशन डिजायन ने इंस्ट्राग्राम में बताया, 'इसमें करीना ने जो ब्लाउज पहना है वो असल में आज से 25 साल पहने बनाया गया था। जो कि इनका विंटेज गारमेंट है।'

ऐसे मिली यह ड्रेस
इस बारें में संदीप ने बताया कि मैरे पास सोनम कपूर की बहन रिया कपूर आई। इसके बाद हम दोनों से आउटफिट्स खंगालने शुरु किए। ट्रकभर कपड़े निकालने के बाद यह ड्रेस मिली। लहंगा को वैसे ही रहने दिया गया ब्लाउज भी तकरीबन वैसा ही रहने दिया गया। बस उसे करीना के साइज के हिसाब से ऑल्टर किया था। फिर हमने एक दुपट्टा बनाया जिसे काफी हद तक मॉर्डनाइज कर दिया गया।

Latest Lifestyle News