A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कैटरीना कैफ रेड कलर की प्रिंटेड साड़ी में दिखीं स्टनिंग, फैंस को पसंद आया उनका देसी लुक

कैटरीना कैफ रेड कलर की प्रिंटेड साड़ी में दिखीं स्टनिंग, फैंस को पसंद आया उनका देसी लुक

कैटरीना कैफ इन दिनों रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।

Katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लाल रंग की साड़ी में कैटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कुछ महीनों पहले सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्म में नज़र आई थीं। हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर रेड कलर की साड़ी पहने फोटो शेयर की है, जिसमें कैट बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं।  उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कैटरीना कैफ ने लाल रंग की साड़ी के साथ राउंड नेक का स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है। उन्होंने कानों में पर्ल ईयरिंग्स पहने हैं और न्यूड मेकअप के साथ माथे पर छोटी-सी लाल बिंदी लगाई है, जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रही है। खुले और मेसी बालों में कैटरीना इतनी सुंदर लग रही हैं कि उनकी फोटो से नज़रें हटाना मुश्किल है।

ऑफ व्हाइट कलर साड़ी की बेहद खूबसूरत दिखीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

इस लुक पर सोफी चौधरी, आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप, दीया मिर्जा और फातिमा सना शेख समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने कमेंट किया है। सभी ने कैट की जमकर तारीफ की है।

बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। इसमें कैटरीना के अलावा गुलशन ग्रोवर भी हैं। यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।

कैटरीना कैफ एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उन्हें लाल रंग बहुत पसंद है। आइये देखते हैं, रेड ड्रेस में कैटरीना कैफ के अलग-अलग लुक:

Latest Lifestyle News

Related Video