A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एक बार फिर नागिन के अवतार में नज़र आईं मौनी रॉय, कातिलाना अंदाज देख आप हो जाएंगे मोहित

एक बार फिर नागिन के अवतार में नज़र आईं मौनी रॉय, कातिलाना अंदाज देख आप हो जाएंगे मोहित

हाल में ही वह एक बार फिर नागिन के अवतार में नजर आईं। जिसकी तस्वीरे तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। उनका फैशन सेंस काबिले तारीफ है।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : INSTRGRAM Mouni Roy

नई दिल्ली: फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय एक बार फिर ग्लैमरस अवतरा में नजर आईं। गोल्ड फिल्म से दर्शकों के बीच खास पहचान बनाने वाली मौनी अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल में बच चुकी है। हाल में ही वह एक बार फिर नागिन के अवतार में नजर आईं। जिसकी तस्वीरे तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। उनका फैशन सेंस काबिले तारीफ है।

इन तस्वीरों को देखकर आपको लगेगा कि एक बार फिर मौनी नागिन के रु में नजर आने वाली है। क्योंकि उनका लेटेस्ट लुक नागिन के लुक से हूबहू मिलता है।

इस लुक में मौनी रॉय ने रेड कलर के आउटफिट्स के साथ कर्ली हेयर और गोल्डन मांग टीका में नजर आ रही है। इस लुक में मौनी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मौनी ने ये तस्वीरे इंस्ट्राग्राम में शेयर करते हुए लिखा कि, 'डांस से बढ़कर और कुछ नहीं'।

कुछ लोगों को मौनी की फिट बॉ़डी काफी अच्छी लगी। जिसकी वह जमकर तारीफ कर रहे है। वहीं कुछ लोगों से उन्हें प्लास्टिक की गुड़िया कहकर मजाक भी उड़ा रहे है।   

Latest Lifestyle News