A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सारा अली खान ने मैगज़ीन कवर पर बिखेरा अपना जादू!

सारा अली खान ने मैगज़ीन कवर पर बिखेरा अपना जादू!

सारा अली खान, वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांड में रहने वाली अभिनेत्री में से एक हैं, जो बॉलीवुड में अपने डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। 

<p>सारा अली खान</p>- India TV Hindi सारा अली खान

सारा अली खान, वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांड में रहने वाली अभिनेत्री में से एक हैं, जो बॉलीवुड में अपने डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। अब, अभिनेत्री हार्पर बाजार के जून एडिशन में कवर गर्ल के रूप में चमचमाते सितारे की तरह नज़र आ रही है। रफ़ल स्लीव्स के साथ मस्टर्ड रंग की ड्रेस में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही है। सारा ने अपने इस लुक को क्लासिक मेटल वॉच, मेटल बैंगल्स और मैसी हेयर के साथ पूरा किया है।

पत्रिका ने अपनी कवर गर्ल के रूप में सारा अली खान की घोषणा करते हुए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा," Our June cover Sara Ali Khan

सारा अली खान ने केदारनाथ के साथ एक शानदार शुरुआत की थी और अपनी दूसरी फिल्म सिम्बा के साथ बॉक्स ऑफिस पर सराहनीय कलेक्शन के साथ एक बार देश की जनता का दिल जीत लिया था। बॉलीवुड में सिर्फ 2 फिल्म पुरानी सारा अली खान, मार्केटर्स के बीच इतने कम समय के भीतर एक सेंसेशन बन गयी हैं।

अभिनेत्री के पास पहले से ही स्पोर्ट्स ब्रांड से ज्वैलरी ब्रांड तक कुल 11 ब्रांड एंडोर्समेंट हैं, जिससे केवल इस साल 30 करोड़ से अधिक की अनुमानित वार्षिक आय की उम्मीद है। 

जब से सारा ने केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है वह इंडस्ट्री में अपने ह्यूमर और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए चर्चा में बनी रहती है। दर्शक अभिनेत्री को सिल्वर स्क्रीन पर अधिक से अधिक देखने की चाह रखते हैं। ये ही वजह है कि अपनी पहली फिल्म में अपने परफॉर्मेंस के लिए, सारा अली खान फिल्मफेयर अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यूटेंट का ख़िताब अपने नाम कर चुकी है।

एक नवोदित कलाकार होने के नाते, सारा अली खान ने पिछले साल दो बैक टू बैक फिल्मों के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया था और अब वह आने वाले वक्त में कई अन्य फिल्मों के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।


सारा अली खान हाल ही में घोषित इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी और इसके अलावा वरुण धवन की फ़िल्म कुली नंबर 1 में भी नज़र आएंगी और यह दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होने की उम्मीद हैं।  

ये भी पढ़ें-

भारतीय युवा तेजी से हो रहे हैं इस बीमारी का शिकार, रिसर्च में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

केरल में निपाह वायरस का एक मामला आया सामने, जानें इस जानलेवा रोग के लक्षण के साथ-साथ बचाव

तरबूज का करें यूं सेवन और पाएं गर्मियों में होने वाली इन खतरनाक बीमारियों से निजात

Latest Lifestyle News