A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ हुए स्पॉट, उनकी इस Zara ड्रेस की कीमत 5 हजार से भी कम

शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ हुए स्पॉट, उनकी इस Zara ड्रेस की कीमत 5 हजार से भी कम

शिल्पा शेट्टी को जितना भी समय मिलता है वह अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ समय व्यतीत करती हैं। हाल में ही शिल्पा इन दोनों के साथ बांद्रा के Bastian के बाहर स्पॉट किए गए।

Shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : TOGEN SHAH Shilpa shetty

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने आउटफिट्स के कारण हमेशा की फेमस रही हैं। शिल्पा सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती हैं। वह साड़ी को नए स्टाइल में पहनने के कारण महिलाएं उन्हें काफी पसंद कर रही है।

यहीं नहीं अपने स्टाइल के कारण युवा लड़किय़ां भी उनको फॉलो करने से पीछे नहीं हटती है।

हाल में शिल्पा शेट्टी रियलटी शो 'दस का दम' में शिरकत की। इस खास शो में शिल्पा के करीबी दोस्त सलमान खान और फराह खान भी पहुंची। उन्होंने वहां पर जमकर मस्ती है। इस शो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा। जिसमें शिल्पा सलमान को गले लगाने के लिए उनकी शर्ट की बटन खोलने लगती है, बाद वो कहती है 'इसे बंद ही रहने दो'। शिल्पा शेट्टी को ऐसा करते हुए देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

शिल्पा शेट्टी को जितना भी समय मिलता है वह अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ समय व्यतीत करती हैं। हाल में ही शिल्पा इन दोनों के साथ बांद्रा के Bastian के बाहर स्पॉट किए गए।

Image Source : yogen shahshilpa shetty

इस मौके में शिल्पा से चेक्ड ड्रेस पहनी हुी थी। इसके साथ ही पैरों में सिल्वर कलर के जूते और हाथों में कंगन पहने हुए थे। इस ड्रेस में वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। इसके साथ उन्होंने हाथ में Balenciaga ब्रांड का बैग लिया हुआ था। वहीं ड्रेस की बात करें तो यह Zara ब्रांड की है।

Image Source : Zara Zara dress

इस ड्रेस की कीमत की बात करें ये इसकी वेबसाइट में 49.95 EUR यानी कि करीब 4 हजार रुपए में मिल रही है, लेकिन इस समय इसमें भारी छूट चल रही है। जिसके कारण इस समय यह ड्रेस 19.99 EUR यानी कि करीब 1600 रुपए की है।

Latest Lifestyle News