A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा का दिखा स्टाइलिश लुक, देखें अबतक आउटफिट्स

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा का दिखा स्टाइलिश लुक, देखें अबतक आउटफिट्स

हैप्पी फिर भाग जाएगी के दौरान हर कोई सोनाक्षी की स्माइल में फिदा है, लेकिन एक बात और है जिससे हर कोई अट्रैक्ट हो रहा है। वो है उसके आउटफिट्स। वह प्रमोशन के दौरान काफी स्टाइलिश और कूल नजर आ रही हैं।

Sonakshi sinha- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Sonakshi sinha

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। यह फिल्म साल 2016 में आईं फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सिक्वल है। सोनाक्षी सिन्हा के साथ इस फिल्म में डायना पेंटी हैं। सोनाक्षी सिंहा इस फिल्म के नाम की तरह अपने प्रमोशन को लेकर काफी हैप्पी नजर आ रही हैं। हर कोई सोनाक्षी की स्माइल में फिदा है, लेकिन एक बात और है जिससे हर कोई अट्रैक्ट हो रहा है। वो है उसके आउटफिट्स। वह प्रमोशन के दौरान काफी स्टाइलिश और कूल नजर आ रही हैं।

कल अंधेरी मुंबई में प्रमोशन के दौरान सोनात्री काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने फैशन डिजायनर अनीता डोगरे के Grassroot कलेक्श ने डीप टियल कोर्ड सेट पहना हुआ था। इसके साथ ही कानों में ईयररिंग्स और पैरों में Needlesdust की सिल्वर जूती पहनी हुई थी। इस लुक में हर किसी की नजरें उन्ही पर थी।

इस लुक में सोनाक्षी काफी फिट नजर आ रही थी। उन्हें देखकर लग रहा था कि वह फिटनेस को लेकर काफी सजग है।

कुछ दिनों पहले ही सोनाक्षी एक रेडियो स्टेशन में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थी। जहां पर जानें के लिए उन्हें एक ऐसी टी-शर्ट पहनने के लिए डिसाइड किया। जिसे देखते ही हर कोई स्माइल कर देगा। जी हां उन्होंने रेड कलर की 'Happy' प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी। इसके साथ उन्होंने डेनिम और व्हाइट कलर के स्नीकर्स में नजर आईं।

यहीं नहीं इससे पहले भी ऐसी ही व्हाइट कलर की प्रिंटेड टी शर्ट में सोनाक्षी स्पॉट हो चुकी है। जिसके साथ उन्होंने ग्रे कलर का हाई वेस्ट पैंट पहना हुआ था।

ऐसा नहीं है कि सोनाक्षी सिंहा सिर्फ वेस्टर्न में ही स्टाइलिश और ग्लैमरल लगें। उन्होंने कुछ दिनों पहले की व्हाइट कलर का कफ्तान कमीज सेट पहना हुआ था। जो कि पैशन डिजायनर रागिना अहूजा के कलेक्शन Lkai से था। अपने लुक को पूरा करने के लिए सोनात्री ने आम्रपाली के ईयररिंग्स और पैरों पर Berleigh ब्रांड के ब्लू stilettos पहनें। वहीं हेयर में बन स्टाइल लिया। यह पूरा लुक उनपर काफी जच रहा था।

Latest Lifestyle News