A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य जब सोनम कपूर ने रैंप में ढाया दुल्हन के अवतार में कहर

जब सोनम कपूर ने रैंप में ढाया दुल्हन के अवतार में कहर

: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दुल्हन के रुप में फैशन श में रैंप वॉक किया। सबकी नजरें उन्हें देखती ही रह गई। यह नजारा था दिल्ली में हो रहे ब्राइडल इवेंट में। जिसमें फैशन डिजायनर अबु जानी संदीप घोसला का केलेक्शन था। देखे तस्वीरें..

सोनम कपूर- India TV Hindi सोनम कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दुल्हन के रुप में फैशन श में रैंप वॉक किया। सबकी नजरें उन्हें देखती ही रह गई। यह नजारा था दिल्ली में हो रहे ब्राइडल इवेंट में। जिसमें फैशन डिजायनर अबु जानी संदीप घोसला का केलेक्शन था।

डिजायनर्स और उनकी टीम 'शादी वाय मैरियट' इंवेट में शामिल हुए। जो कि मैरियट इंटरनेशनल द्वारा आयोजित किया गया था।   शोस्टोपर सोनम वेनिस के शानदार भव्यता से प्रेरित 'बरूनो' दुल्हन लहंगा पहना हुआ था। डिजाइनर्स का यह दावा किया है।

बॉलीवुड की फैशन डीवास सोनम कपूर  इस लंहगे में बहुत ही खूसूरत लग रही थी। यह लहंगा पारंपरिक, सिल्वर व्हाइट है। जो कि डिजाय़नर द्वारा बनाया गया है। सोनम रैंप में कई बार चली। वह फैशन डिजायनर अबु जानी और संदीप घोसला का यह ब्राइडल लुक है।

सोनम पूरे दुल्हन लुक में थी। डिजायनर लंगहा के साथ उन्होनें हैवी कलीरे भी पहनी हुई थी। जो कि पंजाबी दुल्हने पहनती है। देखे तस्वीरे।

इस फैशन शो में बड़ी सेलिब्रिटी भी शामिलस हुई। अभिनेता अभिनेता बच्चन की पत्नी जया बच्चन और बेची श्वेता भी थी। इसके साथ ही सारा खान, मंदिरा बेदी, दिशा पटानी भी शामिल हुई।

Latest Lifestyle News