Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में इतनी सस्ती जूती पहनकर पहुंची सोनम कपूर

'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में इतनी सस्ती जूती पहनकर पहुंची सोनम कपूर

सोनम ये यह यह आउटफिट्स Goodearth की वेबसाइट से खरीदे। वहीं जूतियां fizzygoblet से खरीदा। आपको बता दें कि fizzy goblet से सिर्फ सोनम कपूर ही नहीं करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अलिया सहित कई फेमस सेलेब्रिटी जूतियां लेती हैं। जानइए इसकी कीमत...

sonam kapoor waer fizzygoblet juti- India TV Hindi sonam kapoor

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के फ्रमोशन में बहुत ज्यादा बिजी है। प्रमोशन के दौरान वह स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। सोनम को स्टाइल आइकन माना जाता है। हर लड़की उन्हें फॉलो करना चाहती है।

हाल में ही सोनम कपूर प्रमोशन के लिए 'नागिन 3' सीरियल के सेट में गई। जहां पर उनके साथ करीना कपूर, स्वराभास्कर और शिखा मौजूद थी। सभी ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही थी। वहीं सोनम की बात करें तो वह भी पर्पल कलर के कुर्ते में आई थीं।

सोनम कपूर ने पर्पल कलर की कुर्ता, पैंट और दुपट्टा कैरी किया हुआ था। जहां कुर्ती सिल्क और कॉटन का था। वहीं पैंट भी कॉटन का था। जिसमें गोल्ड से एंब्राइड्री की गई है। इसके साथ ही चंदेरी का दुपट्टा था। जिसमें हाथ से जरी की गई थी। जिसके लिए गोल्डन लैदर एब्राइड्री का यूज किया गया। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए पर्ल की ईयररिग्स और माथे में छोटी सी बिंदी लगाई हुई थी। इसके साथ ही हेयय स्टाइट में बाल स्ट्रेट किए हुए थे। इस लुक में सोनम काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

सोनम ये यह यह आउटफिट्स Goodearth की वेबसाइट से खरीदे। वहीं जूतियां fizzygoblet से खरीदा।

आपको बता दें कि fizzy goblet से सिर्फ सोनम कपूर ही नहीं करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अलिया सहित कई फेमस सेलेब्रिटी जूतियां लेती हैं।

fizzygoblet juti

सोनम ने पर्पल कलर की गोल्ड जरी की हुई जूती पहनी। जो कि देखने में काफी खूबसूरत दिख रही थी। इन Star & Moon जूती की कीमत 2,950 रुपए है।

Latest Lifestyle News