A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के लिए 'नागिन 3' के सेट पर एथेनिक लुक में पहुंची सोनम कपूर, ड्रेस की कीमत जानकर घुम जाएगा आपका सिर

'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के लिए 'नागिन 3' के सेट पर एथेनिक लुक में पहुंची सोनम कपूर, ड्रेस की कीमत जानकर घुम जाएगा आपका सिर

हाल में ही सोनम कपूर 'नागिन 3' के सेट पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थी। जिसमें उन्होंने एथेनिक कपड़े पहने। उनके साथ ही करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा काफी खूबसूरत नडर आई। जिसे ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं।

sonam kapoor in naagin 3 set- India TV Hindi sonam kapoor

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आनंद अहूजा से शादी करने के बाद अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी है। आपको बता दें कि लॉंग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से 8 मई को शादी को धूमधाम से शादी रचाई।

सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज होने को तैयार है। वह इसका प्रमोशन इन दिनों जोर-शोर से कर रही हैं। सोनम अपनी ड्रेस सेंस के कारण हमेशा सुर्खिय़ों में रहती हैं। कई बार ऐसा होता है कि वह अजीबो-गरीब कपड़े पहनने के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं।

हाल में ही सोनम कपूर 'नागिन 3' के सेट पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थी। जिसमें उन्होंने एथेनिक कपड़े पहने। उनके साथ ही करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा ट्रेडिशनल अवतार में काफी खूबसूरत नजर आई।

onam kapoor

सोनम कपूर ने पर्पल कलर की कुर्ता, पैंट और दुपट्टा कैरी किया हुआ था। जहां कुर्ती सिल्क और कॉटन का था। वहीं पैंट भी कॉटन का था। जिसमें गोल्ड से एंब्राइड्री की गई है। इसके साथ ही चंदेरी का दुपट्टा था। जिसमें हाथ से जरी की गई थी। जिसके लिए गोल्डन लैदर एब्राइड्री का यूज किया गया। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए पर्ल की ईयररिंग्स और माथे में छोटी सी बिंदी लगाई हुई थी। इसके साथ ही हेयर स्टाइट में बाल स्ट्रेट किए हुए थे। इस लुक में सोनम काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।  

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने यह आउटफिट्स Goodearth की वेबसाइट से खरीदे। जिसमें कुर्ता, दुपट्टा और पैंट अलग-अलग आपको आसानी से मिल जाएगा।

Aniqa Cotton Silk Kurta

अब बात करते है कीमत की। हम आपको बता दें कि Aniqa Cotton Silk Kurta जिमें एंटिक गोल्ड एब्राइड्री है। इसकी कीमत 16500 रुपए है।

Afsheen Muslin Pant

Afsheen Muslin Pant की कीमत 10500 रुपए है।

 Arna Chanderi Odhani

वहीं  Arna Chanderi Odhani की बात करें, तो इसकी कीमत 8000 रुपए है। यानी कि सोनम कपूर की पूरी ड्रेस 35 हजरा रुपए ली है। 

Latest Lifestyle News