A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य OMG! सोनम कपूर से अपनी शादी में कॉपी किया अपना ही पुराना फैशन, देखें सबूत

OMG! सोनम कपूर से अपनी शादी में कॉपी किया अपना ही पुराना फैशन, देखें सबूत

सोनम कपूर जो एक बार कपड़े पहनने के बाद दोबारा वह ड्रेस पहनती नहीं है। वहीं अपनी संगीत के दिन उन्होंने कई साल पहले पहने हुआ नेकलेस और ब्लाउज  पहना। जानें पूरा मामला..  

sonam kapoor
ब्लाउज
सोनम कपूर ने संगीत में अपने खूबसूरत लहंगे के साथ जो ब्लाउज पहना था। वह उसे पहले भी पहन चुकी हैं। जी हां अगर आप दोनों तस्वीर को ध्यान से देखें तो आपको समझ आ जाएगा कि दोनों के पैटर्न एक जैसे है। बस फर्क यह है कि संगीत में पहने हुए ब्लाउज में गोल्डन और सिल्वर का कॉम्बिनेशन है। सोनम ने सिल्वर ब्लाइज के साथ सिल्वर साड़ी पहनी हुई है।

sonam kapoor

सोनम की इस सिल्वर साड़ी को भी संदीप खोसला और अबू जानी ने डिजाइन किया था। जिसे उन्होंने हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की बेटी आहाना देओल की शादी के रिसेप्शन में पहना था।

sonam kapoor wedding

सोनम कपूर अपनी शादी के दिन लाल जोड़े में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। रेड और गोल्डन बॉर्डर के लहंगे में एक्ट्रेस परफेक्ट ब्राइडल लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ने चोकर नेकलेस के साथ पर्ल बीडेड रानी हार पहना। उन्होंने हाथों में गोल्डन कलर के कलीरे और लाल रंग के चूड़े पहने। सोनम के इस लंहगे को अनुराधा वकीन ने डिजायन किया था। वहीं आनंद ने डार्क बेज रंग की नेहरू कॉलर शेरवानी पहनी। शेरवानी पर रूबीज बीडि‍ड ग्रूम ज्वैलरी में रॉयल लग रहे थे। 

Latest Lifestyle News