Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य करीना के लाडले तैमूर की शरारती अंदाज की तस्वीरें वायरल, सिंपल सी टी शर्ट की कीमत होश उड़ा देगी

करीना के लाडले तैमूर की शरारती अंदाज की तस्वीरें वायरल, सिंपल सी टी शर्ट की कीमत होश उड़ा देगी

हाल में ही तैमूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में आग का काम कर रही गई थी। जी हां उनके शरारती अंदाज में जीभ निकलना लोगों को इतना अच्छा लगा कि वह वायरल हो गए। इस तस्वीरों में तैमूर प्रिंटेड व्हाइट कलर की टी शर्ट के साथ यैलो कलर के शार्ट पैंट में नजर आ रहे है।

Taimur- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI INSTRAGRAM Taimur Ali Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान के लाडले छोटे नवाब तैमूर अली खान कैमरे के सामने इस तरह स्पॉट होते है कि उनकी हर एक तस्वीर तुरंत ही वायरल हो जाती है। आलम ये है कि वह फोटोग्राफर्स के सामने इतने कंफर्ट हो गए है कि उन्हें देखते ही मुस्करा देते हैं। तैमूर क मासूमियत का हर कोई दीवना हो गया है।

हाल में ही तैमूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में आग का काम कर रही गई थी। जी हां उनके शरारती अंदाज में जीभ निकलना लोगों को इतना अच्छा लगा कि वह वायरल  हो गए। इस तस्वीरों में तैमूर प्रिंटेड व्हाइट कलर की टी शर्ट के साथ यैलो कलर के शार्ट पैंट में नजर आ रहे है। (Mxs पार्टी में शाहरुख खान की बेटी सुहाना और पत्नी गौरी खान ने ढाया कहर, इस ब्लू टॉप की कीमत 35 हजार रुपए )

 जिस तरह करीना अपने फैशनीस्ता के कारण फेमस है तो तैमूर कैसे पीछे रह जाएं। उनके डेसिंग सेंस का भी पूरा ध्यान रखा जाता है। तैमूर का हर एक लुक हर किसी को दीवाना बना देता है। (सगाई के बाद यूएस में प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस मना रहे हैं पहला वेकेशन, इस ड्रेस की कीमत केवल 11 हजार)

Image Source : Ralph LaurenPolar Bear Collection

आपको बता दें कि वायरल हुई फोटोज में तैमूर ने जो व्हाइट टी-शर्ट पहन रखी है, वो कोई आम टी-शर्ट नहीं है। बल्कि यह दुनिया के फेमस ब्रांडों में से एक Ralph Lauren corporation के Polo Bear Collection की टी-शर्ट है, जिसकी कीमत 1555 रुपए की है। जो कि अभी ऑफर में है। वैसे इस टी शर्ट की कीमत करीब 2000 हजार रुपए है।

Latest Lifestyle News