A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मालदीव में स्टाइलिश अंदाज में पति विवेक के साथ एंजॉय कर रही हैं दिव्यांका, लेकिन इस बैग की कीमत उड़ा देगी होश

मालदीव में स्टाइलिश अंदाज में पति विवेक के साथ एंजॉय कर रही हैं दिव्यांका, लेकिन इस बैग की कीमत उड़ा देगी होश

दिव्यांका ने कोलंबो एयरपोर्ट में अपनी औप पति विवेक की तस्वीर शेर की थी। इस तस्वीर में दिव्यांका ने ग्रीन कलर का जंक सूट पहना हुआ था। इसके साथ स्नीकर्स और स्टाइलिश बैग लिया हुआ था। जानिए इस बैग की कीमत।

Divyanka Tripathi- India TV Hindi Divyanka Tripathi

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दूसरी सालगिरह मनाने के लिए मालदीव गए हुए हैं। आज यानी की 8 जुलाई को दोनों की शादी को 2 साल हो गए हैं। दोनों ने अपने ट्रिप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस कपल की खास बात ये है कि आज भी दोनों के बीच काफी क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिलती है और दोनों एक दूसरे को बहुत सपोर्ट भी करते हैं।

मालद्वीप लोगों के बीच इन दिनों घूमने के लिए सबसे फेमस जगह बन गई है। ऐसे में टीवी की यह सुपरहिट जोड़ी भी शादी की सालगिरह मनाने के लिए बाहर घूमने जा रही है। दिव्यांका और विवेक दोनों ही इन दिनों डेली सोप कर रहे हैं ऐसे में दोनों के बिजी शिड्यूल से वक्त निकालकर घूमने जाना थोड़ा मुश्किल जरूर था। (जिम के बाहर हमेशा इस बैग के साथ स्पॉट होती हैं मलाइका अरोड़ा, इस नार्मल बैग की कीमत कर देगी हैरान )

दिव्यांका ने कोलंबो एयरपोर्ट में अपनी औप पति विवेक की तस्वीर शेर की थी। इस तस्वीर में दिव्यांका ने ग्रीन कलर का जंक सूट पहना हुआ था। इसके साथ स्नीकर्स और स्टाइलिश बैग लिया हुआ था।

वैसे मंहगी एक्ससेरीज और ड्रेसेस लेने में सिर्फ बॉलीवुड डीवाज हीं नहीं शामलि है बल्कि टॉलीवड कलाकार भी इसका शौक रखते है। अपने दूसरे शादी के सालगिराह में दिव्यांका ने Gucci ब्रांड का बैग लिया हुआ है। जिसमें बटरफ्लाई बनी हुई है। अब इस बैग की कीमत की बात करें तो यह बैग $ 2,980 यानी कि 2,04,919 रुपए है। (कार्डिफ की सड़को पर हाथों में हाथ लिए नजर आएं विराट-अनुष्का, पहनी इतनी कीमत की स्वेटर)

gg marmont leather shoulder bag

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों एकता कपूर के सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में लीड एक्ट्रेस में नजर आ रही हैं तो वही विवेक 'कयामत की रात' में बतौर लीड एक्टर नजर आ रहे हैं। यह एक हॉरर सीरियल है जिसमें विवेक के अपोजिट करिश्मा तन्ना हैं। इस सीरियल के साथ विवेक ने लंबे वक्त बाद टीवी की दुनिया में कदम रखा है। इससे पहले विवेक मोना सिंह के साथ 'कवच: काली शक्तियों से' सीरियल में नजर आए थे।

Latest Lifestyle News