A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एक्स हसबैंड अरबाज और बेटे के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, इस नार्मल बैग की कीमत कर देगी आपको हैरान

एक्स हसबैंड अरबाज और बेटे के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, इस नार्मल बैग की कीमत कर देगी आपको हैरान

 हाल में ही वह मुंबई के बीकेसी में अपनी फैमिली के साथ स्पॉट हुई। वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने Gucci ब्रांड का पाउच बैग ले रखा था। जानिए कीमत...

Malaika Arora- India TV Hindi Malaika Arora

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। हर कोई यह जानना चाहता है कि 44 साल की उम्र में वह इतनी फिट कैसे है। इन दिनों वह अपने इंस्ट्राग्राम में योग करते हुए काफी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कई तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि वह कितना कठिन है। इतना ही नहीं सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका का तलाक हमेशा सुर्खियों में रहता है।

 

मलाइका खुद को फिट रखने के लिए रोजाना वर्कआउट करती है। जिसके लिए वह रोजाना अपनी फेवरेट जिम के बाहर स्पॉट हो जाती हैं। इतना ही नहीं वह अपने वर्कआउट पिलाटे के साथ योग भी करती हैं। इसके साथ ही अपने शरीर को शेप में रखने के लिए एक स्ट्रिक डाइट फॉलो करती हैं।

मलाइका अपनी मंहगी ड्रेसेस और एक्सेसरीज के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल में ही वह मुंबई के बीकेसी में अपनी फैमिली के साथ स्पॉट हुई।

उनके साथ एक्स हसबैंड अरबाज खान, बेटा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के साथ फैमिली के और सदस्य मौजूद थे। मलाइका काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जो कि उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही थी। इसके साथ ही उन्होंने Gucci ब्रांड का पाउच बैग ले रखा था।

Gucci Print pouch bag

नार्मल से दिखने वाला ये Gucci Print pouch की कीमत आपको हैरान कर देगी। जी हां इस पाउच की कीमत $ 590 यानी कि करीब 40,134 रुपए है। इतने में तो आप एक अच्छा सा आईफोन भी खरीद सकते है।

Latest Lifestyle News