A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एयरपोर्ट में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, इस टी शर्ट की कीमत कर देगी हैरान

एयरपोर्ट में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, इस टी शर्ट की कीमत कर देगी हैरान

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो हर सेलेब्रिटी का अपना ही टशन होता है, लेकिन मलाइका अरोड़ा का एक हर एक लुक आपको उनका दीवाना बना देगा। मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट में व्हाइट टी शर्ट और ब्लू जींस में नजर आईें। जानिए क्या है टीशर्ट की कीमत।

Malaika arora- India TV Hindi Malaika arora

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ख़ान का अपना स्टाइल है। मलाइका अपने फिटनेस और पार्टियों की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि, मलाइका बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें, उनका टशन, उनका स्टाइल, उनका लुक काफी पसंद किया जाता है। बहरहाल, आज एयरपोर्ट में मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया।

गौरतलब है कि 44 वर्षीय मलाइका ने साल 1998 में सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ ख़ान से शादी की थी। शादी के 19 साल के बाद यह जोड़ी 2017 में डिवोर्स ले चुकी है। लेकिन, उसके बाद भी कई मौकों पर मलाइका-अरबाज़ दोनों साथ नज़र आते रहे हैं। दोनों का एक बेटा भी है- अरहान ख़ान, जो अभी 16 साल का है।

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो हर सेलेब्रिटी का अपना ही टशन होता है, लेकिन मलाइका अरोड़ा का एक हर एक लुक आपको उनका दीवाना बना देगा। मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट में व्हाइट टी शर्ट और ब्लू जींस में नजर आईें। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहन रख थे। बालों की स्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन बना हुआ था और स्टाइलिश चश्मा से अपने लुक को पूरा किया।

इन दिनों व्हाइट आउटफिट्स का ट्रेंड चल रहा है। हर सेलिब्रिटी फिर चाहे प्रियंका चोपड़ा हो या फिर दीपिका पादुकोण हर कोई एयरपोर्ट लुक में व्हाइट में नजर ही आ जाता है।

अब बात करते है मलाइका की टी शर्ट के बारें में। तो आपको बता दें कि उनकी 'Maybe Baby'Slogan टीशर्ट topshop ब्रांड की है। जिसकी कीमत बहुत ही कम है। इसकी कीमत £16 यानी कि करीब 1,466 रुपए है। वैसे तो मलाइका को मंहगे से मंहगे एक्सेसरीज रखने की का शौक है।

Topshop tshirt

Latest Lifestyle News