A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य व्हाइट साड़ी में आलिया भट्ट को देख डोल जाएगा दिल, लोग बोले: जन्नत ही हूर लग रही हो

व्हाइट साड़ी में आलिया भट्ट को देख डोल जाएगा दिल, लोग बोले: जन्नत ही हूर लग रही हो

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया को साड़ी में काफी देखा जा रहा है जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं।

<p> Alia Bhatt</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA_BHATTLOVE2  Alia Bhatt

Highlights

  • बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर खूबसूरत अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट
  • व्हाइट कलर की साड़ी में दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म के प्रमोशन में वह जोर-शोर से लगी हुई हैं। वहीं फिल्म के प्रीमियर के लिए आलिया भट्ट 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में खूबसूरत अंदाज में पहुंची हैं। हर कोई उनकी खूबसूरती देखकर उनका फैन बन गया। 

आलिया अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशनेबल स्टाइल के कारण हमेशा ही लोगों को हैरान करती हैं। आलिया बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अपने खूबसूरत अंदाज और लिबास से हर किसी को चकित कर दिया है। 

Gangubai Kathiawadi Promotion: आलिया भट्ट फ्लोरल साड़ी में नजर आईं गॉर्जियस, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

Image Source : instagram/penmovies Alia Bhatt 

आलिया भट्ट  'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रीमियर के दौरान खूबसूरत अंदाज में पहुंची। उन्होंने रिंपल एंड हरप्रीत नरूला के कलेक्शन से खूबसूरत व्हाइट कलर की साड़ी चुनी। 

निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ अपनी फिल्म के रेड कारपेट प्रीमियर के लिए आलिया भट्ट ने इवोरी सफेद रंग सीक्विन साड़ी कैरी की। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी ब्लाउट पहना। साड़ी की बात करें तो इसमें खूबसूरत बारीक कढ़ाई के साथ किनारों में स्कैलप्ड  थे। इसके साथ ही पल्लू में खूबसूरत डोरी निकली हुई थी। 

'राजी' एक्ट्रेस आलिया ने इस लुक के साथ स्टनिंग मेकअप भी किया। उन्होंने शिमरी सिल्वर आईशैडो, लाल रंग की लिपस्टिक, फ्लानेस स्किन में नजर आईं। वहीं हेयरस्टाइल में क्लीन बन के साथ व्हाइट कलर के गुलाब लगाएं। वहीं ज्वैलरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

श्वेता तिवारी थाई स्लिट ब्लैक ड्रेस पहन कराया फोटोशूट, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

आलिया की फिल्म  'गंगूबाई काठियावाड़ी'  25 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में अजय देवगन भी कैमियो करते दिखेंगे। 

Latest Lifestyle News