A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र वास्तु टिप्स: फिटकरी से करें बस ये एक खास उपाय, वास्तु दोषों से मिलेगी मुक्ति

वास्तु टिप्स: फिटकरी से करें बस ये एक खास उपाय, वास्तु दोषों से मिलेगी मुक्ति

घरेलू उपचार में और नाई की दुकान पर फिटकरी का उपयोग होते तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन घर के वास्तु सुधार में भी फिटकरी का प्रयोग बड़ा कामयाब है।

वास्तु टिप्स: फिटकरी से करें बस ये एक खास उपाय, वास्तु दोषों से मिलेगी मुक्ति- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URBANNAAIMAHBEAUTY वास्तु टिप्स: फिटकरी से करें बस ये एक खास उपाय, वास्तु दोषों से मिलेगी मुक्ति

वास्तु शास्त्र में आज  आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए फिटकरी के बारे में। घरेलू उपचार में और नाई की दुकान पर फिटकरी का उपयोग होते तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन घर के वास्तु सुधार में भी फिटकरी का प्रयोग बड़ा कामयाब है। 

घर में ऐसी कई चीजें होती हैं जो घरेलू उपाय के साथ-साथ वास्तु उपाय के लिये भी उपयोग में लाई जा सकती हैं। अगर आपके घर या ऑफिस में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष है तो उसे दूर करने को लिए आज ही 50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा लेकर उसे घर या ऑफिस के हर कमरे की उत्तर दिशा में रख दें। इससे विभिन्न वास्तु दोषों से होने वाली परेशानियों में कमी आयेगी और सुख-शांति के साथ धन-संपदा में भी वृद्धि होगी।

वास्तु शास्त्र: मंदिर में कभी न रखें इस तरह की मूर्तियां, माना जाता है अशुभ

इसके अलावा अगर सोने से पहले काले कपड़े में फिटकरी बांधकर सिरहाने पर तकिये के नीचे रखें तो बुरे सपने नहीं आते और अज्ञात भय से मुक्ति मिलती है।

वास्तु टिप्स: घर के टपकते नल से पड़ता है आर्थिक समृद्धि पर बुरा असर

Latest Lifestyle News