A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र वृष साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022: पति-पत्नी को रिश्ता बेहतर रखना है तो रखें इन बातों का ध्यान

वृष साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022: पति-पत्नी को रिश्ता बेहतर रखना है तो रखें इन बातों का ध्यान

वृष राशि साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह, और किन बातों का ध्यान इन राशिवालों को रखना होगा।

Taurus Weekly Horoscope 27 June-3 July 2022- India TV Hindi Image Source : INDIA TV वृष साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022

वृष राशि साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022: आने वाला सप्ताह वृष यानी कि वृषभ राशि वालों के लिए कैसा होगा? किन उपायों से वो अपना सप्ताह बेहतर बना सकते हैं, और किन बातों का ध्यान रखना है ये सब जानते हैं ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

वृष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपकी जीवनशैली को नया रूप देने के लिए कुछ रचनात्मक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी किसी गतिविधि में सफलता मिल सकती है। समय फायदेमंद हो सकता है। संपत्ति या रुपये के लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी भी मुद्दे को आपसी सहमति से सुलझाने का प्रयास करें। इस समय छोटी-मोटी परेशानियां आ सकती हैं। आप व्यक्तिगत कारणों से व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। पति-पत्नी के रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए कुछ समय साथ में बिताएं। मसालेदार भोजन से बचें।

साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022- यहां पढ़ें अन्य राशियों का हाल

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता। )

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Chanakya Niti: ऐसे लोगों से हमेशा रहना चाहिए सावधान, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

अच्छा समय आने से पहले मिलते हैं ये 10 शुभ संकेत, आपको मिले तो समझिए खुलने वाली है किस्मत

Latest Lifestyle News