A
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते यदि चाहते है पार्टनर ना दे धोखा, तो आपके लिए यह खबर है काम की चीज़

यदि चाहते है पार्टनर ना दे धोखा, तो आपके लिए यह खबर है काम की चीज़

यदि हम रिलेशनशिप की बात करें तो कुछ लोग ऐसे भी है जिनका कहना है कि इश्क एक बेहद खूबसूरत एहसास है लेकिन वहीं वे लोग जिन्हें प्यार में कभी ना कभी धोखा मिला है उनका कहना है कि यह केवल एक बुरी बला है।

extra marital affair- India TV Hindi extra marital affair

नई दिल्ली: "ये इश्क नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए, एक आग का दरिया है और डूब के जाना है।" इस लाइन से वे लोग वाकिफ जरूर होंगे जिन्होनें इश्क की खूबसूरत दुनिया में प्यार के साथ-साथ धोखे का भी अनुभव किया है। हमने अक्सर देखा है कि वर्तमान समय में कोई भी चीज लम्बे समय तक चलने वाली नहीं है, चाहे वो किसी व्यक्ति का काम हो या फिर किसी का रिश्ता। कहा जाता है कि प्यार का रिश्ता दो लोगो के सहयोग से ही चलता है यदि इसमें किसी एक ने भी अपने कदम पीछे कर लिए तो रिश्ते की नाज़ुक डोर टूट जाती है।

यदि हम रिलेशनशिप की बात करें तो कुछ लोग ऐसे भी है जिनका कहना है कि इश्क एक बेहद खूबसूरत एहसास है लेकिन वहीं वे लोग जिन्हें प्यार में कभी ना कभी धोखा मिला है उनका कहना है कि यह केवल एक बुरी बला है। आज का समय ऐसा हो गया है कि कोई भी इंसान अपनी पूरी जिंदगी केवल एक व्यक्ति के साथ बिताने में हिचकिचाता है।

प्यार में धोखा देने की खबरें तो हमने कई सुनी ही है लेकिन इनके कारणों के बारें में कभी खुल कर विचार नहीं किया, आखिर ऐसी क्या वजह है जिसके कारण एक व्यक्ति अपने पार्टनर को धोखा देने के लिए मजबूर हो जाता है। तो आइए जानते है कुछ इन्हीं कारणो के बारे में जिसकी वजह से लोगों को अक्सर प्यार में धोखा मिलता है।

Latest Lifestyle News