A
Hindi News मध्य-प्रदेश श्मशान घाट में जलती चिता पर जादू-टोना कर रहे थे 3 तांत्रिक, 2 पकड़े गए, एक फरार

श्मशान घाट में जलती चिता पर जादू-टोना कर रहे थे 3 तांत्रिक, 2 पकड़े गए, एक फरार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों ने अन्य लोगों की मदद से अविनाश नाथ और दिलीप नाथ नाम के दो तांत्रिकों को पकड़ लिया। उनका एक साथी मौके से भाग गया।

tantrik- India TV Hindi Image Source : FILE श्मशान में जलती चिता पर जादू-टोना कर रहे थे 3 तांत्रिक

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक श्मशान घाट पर जलती चिता के ऊपर 3 तांत्रिक जादू टोना कर रहे थे। ऐसे में जिस शख्स का शव चिता पर जल रहा था, उसके भाई और दोस्तों ने 2 तांत्रिकों को  पकड़ लिया और एक तांत्रिक फरार हो गया। 

क्या है पूरा मामला?

गुना में एक श्मशान घाट में जलती चिता के पास जादू टोना करने के आरोप में पुलिस ने दो तांत्रिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि जिस व्यक्ति का शव चिता पर था, उसके भाई और दोस्तों ने शुक्रवार रात दोनों तांत्रिकों को पकड़ लिया जबकि उनका एक साथी मौके से भाग गया। 

शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) श्वेता गुप्ता ने कहा कि अश्विनी केवट नाम के 29 वर्षीय व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, जिसके बाद उसके परिवार ने शुक्रवार को गोपालपुरा के श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अश्विनी केवट के भाई निखिल केवट और उनके दोस्त आकाश रघुवंशी शुक्रवार की रात चिता पर सामान चढ़ाने के लिए श्मशान घाट पहुंचे, तब उन्होंने तीन तांत्रिकों को जलती हुई चिता पर जादू-टोना करते देखा।

उन्होंने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा, जादू-टोना में इस्तेमाल की जाने वाली एक बोतल और चिता की राख मौके पर मिली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों ने अन्य लोगों की मदद से अविनाश नाथ और दिलीप नाथ नाम के दो तांत्रिकों को पकड़ लिया, जबकि राहुल बैरागी नाम का एक अन्य तांत्रिक मौके से भाग गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

राम नवमी को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने किया बड़ा फैसला, रामभक्तों के खिले चेहरे

दिल्ली: सीलमपुर में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत, एक घायल