A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP: धार में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बाइक पर पलटा ट्रक, नीचे दबे पति-पत्नी और 2 बेटों की मौत

MP: धार में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बाइक पर पलटा ट्रक, नीचे दबे पति-पत्नी और 2 बेटों की मौत

राकेश डामोर अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ पीथमपुर से झाबुआ बाइक से जा रहे थे, तभी इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर माछलिया घाट के पास भंडारिया गांव में एक ट्रक पलट गया और राकेश की बाइक इस ट्रक की चपेट में आ गई।

bike accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO धार में ट्रक के नीचे दबकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत (प्रतिकात्मक तस्वीर)

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में सोमवार की रात को एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। यहां ट्रक पास से गुजर रही बाइक पर पलट गया। बाइक सवार पति-पत्नी और दो बेटे ट्रक के नीचे दब गए। हादसे में ट्रक ड्राइवर को भी चोटें आई है जिसे सरदारपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश डामोर अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ पीथमपुर से झाबुआ बाइक से जा रहे थे, तभी इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर माछलिया घाट के पास भंडारिया गांव में एक ट्रक पलट गया और राकेश की बाइक इस ट्रक की चपेट में आ गई। बाइक पर सवार राकेश उनकी पत्नी संगीता और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

पूरे परिवार ने गंवाई जान
हादसा सोमवार रात 8.40 बजे इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर माछलिया घाट के पास भंडारिया गांव में हुआ। SP मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक यूपी से अहमदाबाद की ओर जा रहा था तभी माछलिया घाट के पास निर्माणाधीन सड़क के समीप अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक ने वहां से गुजर रही बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में जान गंवाने वालों में राकेश डामोर, उसकी पत्नी संगीता, 4 साल का बेटा शिवा और 9 महीने के बेटा शामिल है।

CM शिवराज ने जताया दुख
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि धार जिले में हुए सड़क हादसे में चार अनमोल जिंदगियों के असमय निधन पर गहरा दुख व्यक्त करता हूं, साथ ही ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं।