A
Hindi News मध्य-प्रदेश Bhopal Crime News: लिव-इन पार्टनर का किसी और के साथ अफेयर के शक पर युवक ने गला रेत कर की हत्या

Bhopal Crime News: लिव-इन पार्टनर का किसी और के साथ अफेयर के शक पर युवक ने गला रेत कर की हत्या

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी तक CCTV कैमरे में दिखी मोटरसाइकिल के नंबर के जरिए पहुंची।

Live-in partner murder in Bhopal- India TV Hindi Live-in partner murder in Bhopal

Highlights

  • युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या की
  • डेढ़ साल से लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रही थी मृतका
  • युवती को बड़े तालाब के बोट क्लब बुलाकर की हत्या

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी तक CCTV कैमरे में दिखी मोटरसाइकिल के नंबर के जरिए पहुंची। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इकरा नाम की 30 वर्षीय महिला बीते लगभग डेढ़ साल से मोहसिन खान के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रही थी। दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी मोहसिन खान ने शनिवार रात को युवती को बड़े तालाब के बोट क्लब के करीब बुलाया, जहां दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने इकरा की गला रेत कर हत्या कर दी।

मृतका ने विवाद होने की वजह से हत्यारे ब्यॉयफ्रेंड की शिकायत पुलिस से की थी

पुलिस ने इस युवती की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की तो पता चला कि इकरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लिव-इन पार्टनर के तौर पर मोहसिन खान के साथ रहती थी मगर विवाद होने पर वह अपनी ऐशबाग में रहने वाली मौसी के यहां गई थी। इकरा ने पूर्व में मोहसिन खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

मोटरसाइकिल के नंबर से आरोपी का खुलासा

पुलिस ने जब श्यामला हिल्स इलाके के CCTV कैमरों को खंगाला तो सारा राज खुल गया। इन CCTV के फुटेज में उसे एक मोटरसाइकिल का नंबर नजर आया जिसके आधार पर पुलिस मोहसिन खान तक पहुंची। मोहसिन खान ने पुलिस को बताया है कि उसे इस बात का शक था कि इकरा का किसी और से भी संबंध है और वह उसे लगातार परेशान करती है जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।