A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश में चंद पैसों को लेकर हुई खूनी लड़ाई, छोटे ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश में चंद पैसों को लेकर हुई खूनी लड़ाई, छोटे ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, यहां छोटे भाई ने अपने सगे भाई को कुछ पैसों के खातिर मार डाला है।

Crime- India TV Hindi Image Source : FILE Crime

मध्य प्रदेश के खंडवा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां चंद पैसों के खातिर दो भाई एक-दूसरे के खून के प्यासे बन गए। हालत इतनी खराब हो गई कि छोटे भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि खंडवा में चंद रुपयों की खातिर दो भाई में विवाद हो गया, इसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने छोटे भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

होली के दिन घटी घटना

दरअसल, खंडवा जिले के नर्मदानगर थाना क्षेत्र में पैसों के लेनदेन के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। इस झगड़े में छोटा भाई भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। एसडीओपी पुनासा रविन्द्र बोयत ने बताया कि घटना होली के दिन घटी है। नशे की हालत में दो सगे भाई कुछ पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा करने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई पर दराती से वार कर दिया।

डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मृत घोषित किया

इस खूनी संघर्ष में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान धर्मेंद्र पिता धनसिंह को मृत घोषित कर दिया, वहीं छोटे भाई आरोपी जितेंद्र सिंह अस्पताल में भर्ती है, जिसका इलाज चल रहा है। आगे की कार्रवाई चल रही है।

(रिपोर्ट- प्रतीक मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

इंदौरः बेटे की उम्मीद में तांत्रिक के जाल में ऐसी फंसी महिला, आबरू भी गंवाया और पैसे भी