A
Hindi News मध्य-प्रदेश दूल्हे की तरह सजी गाड़ी में बैठे टीआई, कोतवाली की चौखट को प्रणाम किया... ऐसी विदाई हुई कि देखते रह गए लोग; VIDEO

दूल्हे की तरह सजी गाड़ी में बैठे टीआई, कोतवाली की चौखट को प्रणाम किया... ऐसी विदाई हुई कि देखते रह गए लोग; VIDEO

विदा हो रहे टीआई अरविंद दांगी जिले में 5 साल से पदस्थ थे। आगामी विधानसभा चुनाव की वजह से उनका टीकमगढ़ ट्रांसफर हो गया। लेकिन पांच साल से पदस्थ होने की वजह से उन्होंने कानून व्यवस्था सहित लोगों में पुलिस की बेहतर छवि बनाई।

TI Arvind Singh Dangi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV टीआई अरविंद सिंह दांगी

मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक नगर निरीक्षक (TI) टीआई की इस तरह शानदार विदाई हुई कि लोग देखते रह गए। कोतवाली थाने में पदस्थ अरविंद सिंह दांगी का ट्रांसफर टीकमगढ़ जिले में होने पर उनकी कोतवाली छतरपुर से विदाई की गई। विदाई ऐसी कि दूल्हे की तरह टीआई को पहले सजाया गया। उन्हें पगड़ी बांधी गई और फिर नए टीआई अरविंद कुजूर के साथ उनका फूल माला के साथ स्वागत किया गया।

पुलिसकर्मियों के साथ लगाए ठुमके
इसके बाद शुरू हुआ कार्यक्रम का सिलसिला। डीजे पर बज रहे देश भक्ति के गानों पर विदा हो रहे टीआई ने जमकर डांस किया। इस डांस में विदा हो रहे टीआई सहित नए आए टीआई ने भी पुलिसकर्मियों के साथ जमकर ठुमके लगाए।

अरविंद दांगी ने बनाई पुलिस की बेहतर छवि  
दरअसल, विदा हो रहे टीआई अरविंद दांगी जिले में 5 साल से पदस्थ थे। आगामी विधानसभा चुनाव की वजह से उनका टीकमगढ़ ट्रांसफर हो गया। लेकिन पांच साल से पदस्थ होने की वजह से उन्होंने कानून व्यवस्था सहित लोगों में पुलिस की बेहतर छवि बनाई। इसी वजह से उनकी विदाई में पुलिसकर्मी सहित व्यापारी भी शामिल हुए। सभी ने मिलकर उन्हें दूसरे जिले के लिए विदा किया। टीआई ने भी कोतवाली थाने की चौखट को प्रणाम किया। इसके बाद दुल्हन की तरह सजी कार में उनको कोतवाली से विदा किया गया।

(रिपोर्ट- प्रेम गुप्ता)

यह भी पढ़ें-