A
Hindi News मध्य-प्रदेश राहुल गांधी ने याद दिलाई पांच साल पहले की बात, कहा- आपने कांग्रेस को चुना था, बीजेपी को नहीं

राहुल गांधी ने याद दिलाई पांच साल पहले की बात, कहा- आपने कांग्रेस को चुना था, बीजेपी को नहीं

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज विदिशा पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि पांच साल पहले आप लोगों ने कांग्रेस की सरकार चुनी थी, बीजेपी की नहीं। बीजेपी ने विधायकों की सौदेबाजी करके आपकी आवाज को कुचला है।

राहुल गांधी ने याद दिलाई पांच साल पहले की बात।- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल गांधी ने याद दिलाई पांच साल पहले की बात।

विदिशा: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख करीब है। ऐसे में तमाम नेताओं की रैलियां जारी हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज विदिशा पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना बोला। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने कांग्रेस को चुना था, लेकिन भाजपा ने, मोदी ने, शिवराज ने और अमित शाह ने मिलकर चुनी हुई सरकार को चोरी करने का काम किया। आगे उन्होंने कहा कि हमने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया था। बीजेपी ने जनता के साथ धोखा किया।

बीजेपी ने आपकी चुनी सरकार को खरीदा

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदिशा में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। राहुल गांधी ने विदिशा में कहा कि पांच साल पहले आप सब ने कांग्रेस की सरकार चुनी थी, बीजेपी की सरकार नहीं चुनी थी। मध्य प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पार्टी को चुनाव जिताया था। फिर बीजेपी के नेताओं ने, नरेंद्र मोदी जी ने, शिवराज चौहान जी ने, अमित शाह जी ने मिलकर विधायकों को खरीदकर आपकी चुनी हुई सरकार को चोरी किया। 

नरेंद्र मोदी ने आपके साथ धोखा किया

आगे बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि करोड़ों रुपये देकर कांग्रेस के विधायकों को खरीदकर सौदा करके जो आपका निर्णय था, जो आपके दिल की आवाज थी, उसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुचलने का काम किया। आपके साथ धोखा किया, किसके साथ? मध्यप्रदेश के अरबपतियों को धोखा नहीं दिया, किसानों को धोखा दिया, मजदूरों को, छोटे व्यापारियों को, बेरोजगार युवाओं को धोखा दिया। हम आपकी सरकार चलाना चाहते थे। हमने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया था। आपको याद होगा उस समय बीजेपी के नेताओं ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी ये काम नहीं करेगी लेकिन हमने ये काम करके दिखाया।

यह भी पढ़ें- 

MP में राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ जहां से गुजरी थी, वहां की सीटों पर कांग्रेस को फायदे की उम्मीद

'शिवराज की योजनाएं बंद नहीं होंगी', लाड़ली बहना योजना को लेकर कांग्रेस पर भड़क गए सीएम चौहान