A
Hindi News मध्य-प्रदेश पार्टी में भगदड़ के बीच कांग्रेस को याद आए 'भोलेनाथ', मध्य प्रदेश में कराएगी रुद्राभिषेक

पार्टी में भगदड़ के बीच कांग्रेस को याद आए 'भोलेनाथ', मध्य प्रदेश में कराएगी रुद्राभिषेक

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के पार्टी छोड़ने पर विराम लगाने के लिए अब पार्टी ने शिव का सहारा लिया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की धर्म प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ऋचा गोस्वामी 22 फरवरी को रुद्राभिषेक करवाने जा रही हैं।

सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi Image Source : ANI सांकेतिक फोटो।

लोकसभा चुनाव से पहले ही पार्टी के भीतर नेताओं के बीच मची भगदड़ को रोकने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अब भगवान शिव का सहारा लिया है। कांग्रेस पार्टी शिव के जरिए संकटों को साधने की कवायद में जुट गई है।  मध्य प्रदेश कांग्रेस ने नेताओं की भगदड़ को रोकने के लिए रुद्राभिषेक करवाने का फैसला किया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की धर्म प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ऋचा गोस्वामी 22 फरवरी को रुद्राभिषेक के जरिए पार्टी नेताओं में सद्बुद्धि लाने की प्रार्थना करने जा रही है।

लगातार कांग्रेस छोड़ रहे दिग्गज नेता

ज्योतिराज सिंधिया हो या गुलाम नबी आजाद, अशोक चव्हाण हो या जितिन प्रसाद, आरपीएन सिंह हो या अश्विनी कुमार, सुनील जाखड़ हो या मिलिंद देवड़ा यह तमाम वह नाम है जो कांग्रेस का हाथ छोड़ चुके है। इसके बाद भी कांग्रेस का दामन छोड़ने का यह सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है । बीते दिनों इंदिरा गांधी के तीसरे पुत्र कहे जाने वाले और कांग्रेस के संकट मोचन कहे जाने वाले नेता कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें शुरू हो गई थीं। हालांकि, बाद में इन अटकलों पर विराम लग गया। 

सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के पार्टी छोड़ने पर विराम लगाने के लिए अब पार्टी ने शिव का सहारा लिया है। यही वजह है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की धर्म प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ऋचा गोस्वामी 22 फरवरी को रुद्राभिषेक के जरिए पार्टी नेताओं में सद्बुद्धि लाने की प्रार्थना करने जा रही हैं।

भाजपा पर भी निशाना

इंडिया टीवी से बातचीत में ऋचा गोस्वामी ने कहा भारतीय जनता पार्टी सीबीआई ईडी और आईटी के जरिए कांग्रेस नेताओं पर दबाव डालकर दल बदल की कोशिश करती है। उन्होंने कहा कि हम रुद्राभिषेक के जरिए कोशिश करेंगे कि न केवल भाजपा में सद्बुद्धि आए बल्कि वह लोग जो कांग्रेस विचारधारा को मानते हैं उनमें भी सद्बुद्धि आए। इसके लिए यज्ञ करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- "जो जाना चाहते हैं वह जाएं", MP कांग्रेस प्रभारी की दो टूक, नकुलनाथ को लेकर कही ये बड़ी बात

मोहनिया टनल में बाइक सवारों ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में जुटी पुलिस