Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मोहनिया टनल में बाइक सवारों ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में जुटी पुलिस

रीवा जिले के मोहनिया टनल में कुछ युवकों द्वारा बाइक स्टंट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले पर अब पुलिस एक्शन लेने जा रही है। जानकारी के मुताबिक अभी बाइक सवारों की पहचान की जा रही है, जिसके बाद एक्शन लिया जाएगा।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: February 19, 2024 15:52 IST
Mohania Tunnel Bike riders stunt viral video police took action when video went viral- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मोहनिया टनल में स्टंट करना युवकों को पड़ेगा भारी

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बना है मोहनिया टनल। इस टनल में स्टंट करते हुए कुछ लड़कों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई युवक महंगी स्पोर्ट्स बाइक के साथ दिख रहे हैं और खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। कुछ युवक तो भारी भरकम स्पोर्ट्स बाईक को एक पहिला में ही फुल स्पीड पर ड्राइव करते दिखाई दे रहे हैं। वाहनों के स्टंट का ये वीडियो देखने में तो काफी अच्छा लग रहा है और इसे फिल्माया भी अच्छे से गया है। लेकिन युवकों द्वारा मुख्य हाईवे पर किया जा रहा स्टंट उनके लिए और रास्ते पर चल रहे दूसरें के लिए दुर्घटना का कारण बन सकता है। 

Related Stories

मोहनिया टनल में खतरनाक स्टंट

इन युवकों ने न खुद के जान की परवाह की और न दूसरों की। इस तरह का खतरनाक स्टंट अक्सर जानलेवा साबित होता है। वीडियो के वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक भी पहुंचा। पुलिस अब इनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में जुटी हुई है। दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे युवक मोहनिया टनल के अंदर एक दूसरे से रेस लगाते दिखाई दे रहे हैं। इस मामले पर अब पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है। पुलिस बाइक के नंबर के जरिए वाहन मालिकों की पहचान करने में जुटी हुई है। 

कार्रवाई की तैयारी में जुटी पुलिस

युवकों द्वारा बाइक स्टंट करने का वीडियो वायरल होने को लेकर जिले के एसपी विवेक सिंह ने कहा कि मोहनिया टनल से युवकों का बाइक स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। बाइक स्टंट करना खुद बाइक चलाने वाले और आम नागरिकों के लिए खतरा साबित होता है। बाइक से स्टंट करने वाले युवकों की पहचान की जा रही है। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी विवेक सिंह ने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की है कि स्टंट न करें, क्योंकि स्टंट करना आप के लिए और आम नागरिकों के लिए खतरा बन सकता है।

(रिपोर्ट-अशोक मिश्रा) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement