Friday, April 26, 2024
Advertisement

'हमें बताएं, हम पहनाएंगे हथकड़ी', MP पुलिस ने वैलेंटाइन डे पर लड़के-लड़कियों को दिया खास ऑफर

मध्य प्रदेश पुलिस ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर लड़के और लड़कियों को खास ऑफर दिया था। यह ऑफर इतना कमाल का है कि आपके एक्स को सीधा जेल भिजवा सकता है। ऐसे में पुलिस की हाजिर जवाबी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Avinash Rai Published on: February 15, 2024 22:52 IST
MP Police gave special offer to boys and girls on Valentine's Day said we will handcuff them- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK/FACEBOOK वैलेंटाइन पर एमपी पुलिस ने दिया खास ऑफर

14 फरवरी को भारत और दुनियाभर में लोगों ने वैलेंटाइन डे का जश्न मनाया। कितनों के दिल मिले होंगे और कईयों के दिल टूटे भी होंगे। खैर, पुलिस भी कहां पीछे रहने वाली थी। भारत के अलग-अलग राज्यों की पुलिस भी ऐसे मौकों पर खास तरह के संदेश लोगों तक फैलाती है। आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो वैलेंटाइन डे से जुड़ा है और एमपी पुलिस से जुड़ा हुआ है। दरअसल जब दुनिया वैलेंटाइन डे मना रही थी। उस वक्त मध्य प्रदेश पुलिस ने  लोगों को एक खास ऑफर दिया। ये ऑफर केवल उन ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के लिए था, जो अब अलग हो गए हैं।

एमपी पुलिस का कमाल का ट्वीट

दरअसल 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन एमपी पुलिस ने कमाल का और अनोखा ट्वीट किया। ट्वीट में एमपी पुलिस ने लड़के और लड़कियों को एक ऑफर दिया है। ऑफर बेहद खास है और पुलिस ने इसके लिए लोगों से अपील की है कि यदि किसी का एक्स किसी भी तरह की अपराधिक गतिविधि में शामिल था तो उसकी जानकारी पुलिस को दी जाए। इसके बाद पुलिस उस लड़के या लड़की को सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी। पुलिस ने इस बाबत अधिकर ट्विटर प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया और एक तस्वीर शेयर की। 

गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड को पुलिस का ऑफर

सोशल मीडिया साइट एक्स पर एमपी पुलिस ने लिखा, क्या आपका या आपकी एक्स किसी अपराध में लिप्त है। यदि है, तो हमारे पास है उनके लिए एक्साइटिंग सरप्राइज। 112 पर उनकी जानकारी हमें दें, देखिए हम देंगे उन्हें यादगार अनुभव. इसके बाद पुलिस ने तीन विकल्प भी दिए हैं। पहला विकल्प है हमारी बेहतरीन पेट्रोलिंग कार में लॉन्ग ड्राइव का मौका। हमारे अतिथिगृह में आरामदायक रात और हमारी टीम द्वारा पर्सनल फोटोशूट। इसके कैप्शन में एमपी पुलिस ने लिखा कि एक्स की जुड़ी है अपराध से कड़ी, तो हम पहनाएंगे उसे हथकड़ी. बता दें कि इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एमपी पुलिस के सोशल मीडिया हैंडलर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement