Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: ट्रेन का इंतजार कर रही थी पत्नी, फर्जी पुलिसकर्मी बनकर आए 2 लोगों ने पति को मारा थप्पड़, महिला से किया रेप

मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले में एक महिला के साथ 2 लोगों ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर रेप किया। आरोपियों ने महिला के पति के थप्पड़ भी मारा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 26, 2023 8:42 IST
Woman Rape - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC महिला से रेप

अशोक नगर: मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही एक महिला के साथ रेप हुआ है। रेप करने वाले आरोपी फर्जी पुलिसकर्मी बनकर आए थे और उन्होंने महिला के पति को थप्पड़ भी मारा। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। 

क्या है पूरा मामला?

घटना मुंगावली रेलवे स्टेशन की है। एक महिला अपने पति के साथ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। पति-पत्नी की राजस्थान के जयपुर के लिए ट्रेन छूट गई थी, जिसके बाद 30 साल की महिला अपने पति के साथ स्टेशन पर इंतजार कर रही थी। 

अशोक नगर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाना प्रभारी जे.एल.अहिरवार ने बताया कि दंपति की ट्रेन छूट गई थी। महिला का पति शराब पीने का आदी है, इसलिए वह शराब की तलाश में स्टेशन से बाहर चला गया था। 

सादे कपड़ों में आए थे आरोपी 

उन्होंने कहा कि दंपति के पास दो लोग सादे कपड़ों में आए और खुद को पुलिसवाला बताकर उनके टिकट के बारे में पूछताछ करने लगे। अधिकारी ने बताया कि दंपति ने पहचान पत्र मांगा तो एक आरोपी, महिला के पति के साथ बहस करने लगा और उसे थप्पड़ भी मार दिया। 

उन्होंने बताया कि एक आरोपी पति को अलग ले गया जबकि दूसरा आरोपी महिला को पास की झाड़ियों में ले गया और उसके साथ रेप किया। उन्होंने बताया कि इसके बाद दूसरे आरोपी ने महिला के साथ रेप किया। उन्होंने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) (सामूहिक बलात्कार) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement