Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भारी पड़ी मेहमान नवाजी! शादी के खाने ने 100 से ज्यादा लोगों को पहुंचाया अस्पताल

रतलाम जिले में एक शादी समारोह में दावत के मजे लेना कुछ लोगों को महंगा साबित हो गया। जिन लोगों ने भोजन किया उनमें से बड़ी संख्या में कई लोग ऐसे थे जिन्हें उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी। कई लोगों की हालत गंभीर भी हो गई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 24, 2023 12:32 IST
wedding food- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शादी का खाना

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक शादी समारोह में भोजन करना मेहमानों को भारी पड़ गया। खाना खाने के बाद 100 से ज्यादा लोगों की तबीयत बिगड़ गई और अभी वे अपना अलग-अलग जगह इलाज करा रहे हैं। इतनी बड़ी संख्या में लोगों की तबीयत बिगड़ने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सभी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया है। कुछ की हालत गंभीर होने पर उन्हें जावरा के शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया।

खाना खाते ही होने लगे उल्टी-दस्त

मिली जानकारी के अनुसार, सरसौदा गांव में गुरुवार को शादी समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें बड़ी संख्या में लोग भोजन करने पहुंचे थे। इस मौके पर जिन लोगों ने भोजन किया उनमें से बड़ी संख्या में कई लोग ऐसे थे जिन्हें उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी। इसकी जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग प्रशासनिक हमला मौके पर पहुंचा।

सभी का अस्पताल में चल रहा इलाज

मुख्य खंड चिकित्सा अधिकारी एस एल खराडी, एसडीएम अनिल भाना, तहसीलदार वैभव जैन ने मौके पर पहुंच कर प्रभावितों से चर्चा की और उनके उपचार का इंतजाम किया। 100 से ज्यादा लोगों को उल्टी दस्त की शिकायत हुई है। इनमें से कई का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और निजी अस्पताल में किया गया, जबकि जिनकी हालत खराब थी उन्हें जावरा के चिकित्सालय भेजा गया।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement