Sunday, May 12, 2024
Advertisement

भई वाह! शरीर पर वर्दी, कमर में तमंचा और स्टेज पर दारोगा जी के ठुमके; वायरल हुआ Video तो SP ने की कार्रवाई

एमपी के सतना जिले में एक एएसआई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एएसआई स्टेज पर वर्दी में ही डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ स्टेज पर डांसर भी दिख रही है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने एएसआई के खिलाफ कार्रवाई की है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 28, 2024 15:49 IST
वर्दी में एएसआई ने स्टेज पर किया डांस।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वर्दी में एएसआई ने स्टेज पर किया डांस।

सतना: चुनाव ड्यूटी में तैनात एक दारोगा जी का वीडियो सामने आया है, जहां वह स्टेड शो में मशगूल दिखे। दारोगा जी का स्टेज पर अश्लील नृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, दारोगा जी की ड्यूटी चुनाव के एसएसटी कार्य में लगी थी, लेकिन दारोगा साहब ड्यूटी छोड़ स्टेज शो करने में मशगूल हो गए। डांसर के साथ भोजपुरी गांनो पर वर्दी के साथ कमर में सरकारी तमंचा खोसे एएसआई स्टेज पर ठुमके लगाने लगे। दारोगा का महिला डांसर के साथ कमर लचकाते हुए वीडियो अब वायरल हो गया है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद एसपी मैहर सुधीर अग्रवाल ने एएसआई सुशील अहिरवार को सस्पेंड कर दिया है।

एसडीओपी अमरपाटन को सौंपी जांच

फिलहाल अब पुलिस अधीक्षक मैहर ने मामले की जांच एसडीओपी अमरपाटन को सौंप दी है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सोशल मीडिया पर रामनगर थाना में पदस्थ एएसआई सुशील कुमार का स्टेज पर वर्दी में सरकारी पिस्टल लेकर नृत्यांगना के साथ अश्लील नृत्य करने का वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो डीआईजी रीवा साकेत पांडेय, पुलिस अधीक्षक मैहर सुधीर अग्रवाल के संज्ञान में आया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक मैहर अग्रवाल ने पुलिस की वर्दी में स्टेज पर अश्लील डांस करने वाले एएसआई सुशील कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। 

चुनाव में लगी थी ड्यूटी

निलंबन आदेश में पुलिस अधीक्षक मैहर ने उल्लेख किया है कि वायरल वीडियो में वर्दी पहने एएसआई के डांस करने के कारण आमजन में पुलिस की छवि धूमिल हुई है। पुलिस अधीक्षक मैहर ने एसडीओपी अमरपाटन को 7 दिन के अंदर प्राथमिक जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। बताया गया कि वर्दी में नृत्यांगना के साथ अश्लील डांस करने वाले एएसआई की ड्यूटी चुनाव कार्य के लिए एसएसटी में लगाई गई थी। 

बिना छुट्टी के कार्यक्रम में हुए शामिल

बताया जा रहा है कि एएसआई सुशील कुमार की ड्यूटी लोकसभा निर्वाचन में एसएसटी में लगाई गई थी। ड्यूटी छोड़कर वह 21 अप्रैल को रामनगर थानान्तर्गत हिनौता गांव में तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गए, यहां पर मनोरंजन के लिए नृत्यांगनाएं बुलाई गई थीं। इनका नृत्य देखकर एएसआई का मन डोल गया और वह भी बावर्दी सरकारी पिस्टल लेकर स्टेज पर चढ़ गए। इसके बाद उन्होंने महफिल का खुलकर आनंद लिया। इसी बीच किसी ने उनकी वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद अब कार्रवाई की गई है। (इनपुट- अमित त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें- 

MP: आगे की सीट पर बैठे थे, शीशे पर आकर लगा पत्थर; BJP विधायक की कार पर हमला

'शराब पीकर मां के साथ मारपीट करते हैं पिता...', लिखकर बेटी ने की आत्महत्या; पुलिस पर भी लगाए आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement