Friday, May 10, 2024
Advertisement

'शराब पीकर मां के साथ मारपीट करते हैं पिता...', लिखकर बेटी ने की आत्महत्या; पुलिस पर भी लगाए आरोप

एमपी में एक लड़की ने पिता की शराब पीने की आदत से मजबूर होकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के बाद एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। किशोरी ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 27, 2024 19:43 IST
पिता के शराब पीने से परेशान लड़की ने किया सुसाइड।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE पिता के शराब पीने से परेशान लड़की ने किया सुसाइड।

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 17 साल की एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले लड़की ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जोकि पुलिस ने बरामद कर लिया है। सुसाइड नोट में लड़की ने आत्महत्या की वजह अपने पिता की शराब पीने की आदत बताया है। किशोरी ने लिखा है कि उसके पिता शराब पीने के आदी हो गए थे और वह शराब पीकर उसकी मां के साथ मारपीट करते थे, इसलिए वह आत्महत्या कर रही है। इतना ही नहीं किशोरी ने पुलिस पर भी शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। 

पुलिस पर लगाए आरोप

बड़वाह थाने के प्रभारी निर्मल श्रीवास ने बताया कि शुक्रवार को रावत पलासिया गांव में एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि लड़की का एक कथित सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में किशोरी ने लिखा है कि उसके पिता शराब पीने के आदी हैं और अक्सर उसकी मां के साथ मारपीट करते हैं। अधिकारी ने सुसाइड नोट का हवाला देते हुए बताया कि किशोरी ने पुलिस पर उसके पिता के खिलाफ शिकायत भी की थी। हालांकि शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया गया है। 

पुलिस ने आरोपों से किया इनकार

वहीं थाना प्रभारी श्रीवास ने पुलिस के खिलाफ लगाए गये आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई की और उससे अच्छे व्यवहार के लिए बांड भरवाया है। वहीं खरगोन के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने कहा कि लड़की के पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पहले भी शिकायतों पर कार्रवाई की थी और उसे गिरफ्तार किया था। उनके अनुसार मृतक लड़की की छोटी बहन ने भी अपने पिता पर बहुत ज़्यादा शराब पीने और उनकी मां पर हमला करने का आरोप लगाया। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

कक्षा 1 की छात्रा के साथ ड्राइवर ने की छेड़खानी, टीचर ने भी दी धमकी; फिर बच्ची ने उठाया ये कदम

Lok Sabha Election 2024: BJP प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी, मुंबई और ओडिशा की इन सीटों पर उम्मीदवारों के देखें नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement