Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एक तरफा प्यार में पागल किन्नर ने लगाई फांसी, बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देख टूटा था दिल

अल्वीना एक लड़के से प्यार करती थी, लेकिन कुछ दिन पहले मलाड के मढ में उसके बॉयफ्रेंड को किसी दूसरे लड़की के साथ देख लिया। इसके बाद अल्वीना ने अपने बॉयफ्रेंड से कई बार मिलने के लिए बोला था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 23, 2023 12:26 IST
transgender suicide- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अल्वीना खान इंस्ट्राग्राम पर काफी मशहूर थी

महाराष्ट्र के मुंबई में एक किन्नर के सुसाइड का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मुंबई के मालवणी में रहने वाली अल्वीना खान नाम की किन्नर ने एक तरफा प्यार के चक्कर में यह खौफनाक कदम उठाया है। अल्वीना खान ने 20 नवंबर की रात अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक अल्वीना एक लड़के से प्यार करती थी, लेकिन कुछ दिन पहले मलाड के मढ में उसके बॉयफ्रेंड को किसी दूसरे लड़की के साथ देख लिया। इसके बाद अल्वीना ने अपने बॉयफ्रेंड से कई बार मिलने के लिए बोला लेकिन वह नहीं मिलता था। बॉयफ्रेंड के ऐसे रवैये से अल्वीना काफी परेशान थी। अल्वीना इंस्ट्राग्राम पर काफी मशहूर है। उसने खुदकुशी करने से पहले एक वीडियो भी बनाया है। फिलहाल मालवानी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

100 से ज्यादा ट्रांसजेंडरों ने की आत्महत्या

वहीं, आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक शादी को कानूनी मान्यता देने से तो इनकार कर दिया है, पर ट्रांसजेंडर की सामान्य व्यक्ति से शादी को मान्यता है। कोरोना काल के बाद प्रेम में धोखा खाकर आत्महत्या करने वाले ट्रांसजेंडरों की संख्या दोगुनी हो गई है। सिर्फ बिहार में ही ऐसे ट्रांसजेंडरों की संख्या 100 से अधिक है।

(रिपोर्ट- गोविंद ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement